राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर: यात्रियों से भरी बस और ट्रोले में जोरदार टक्कर, दो की मौत, 6 घायल

जोधपुर के सूरसागर थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम को एक बस और ट्रोले में जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें दो की मौत हो गई और 6 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 10, 2020, 11:06 PM IST

Jodhpur news, जोधपुर की खबर
यात्रियों से भरी बस और ट्रोले में जोरदार टक्कर

जोधपुर.जिले के सूरसागर थाना क्षेत्र इलाके में चौपड़ के पास सोमवार की शाम को एक बड़ा हादसा देखने को मिला, जहां यात्रियों से भरी बस और ट्रोले में जोरदार भिड़ंत हो गई. यह टक्कर इतनी तेज थी कि यात्रियों से भरी बस पलट गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

यात्रियों से भरी बस और ट्रोले में जोरदार टक्कर

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. इस हादसे में बाड़मेर निवासी रिंकू कंवर और उसके 4 महीने के पुत्र की मौत हो गई है. वहीं, बस में 40 से अधिक यात्री सवार थे.

पढ़ें- जोधपुरः नुक्कड़ नाटक के जरिए बच्चों ने लोगों को किया यातायात के प्रति जागरूक

एसीपी नीरज शर्मा ने बताया कि सूरसागर थाना क्षेत्र के चौपड़ में शाम करीब 6 बजे यात्रियों से भरी बस और ट्रोले की जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही इस घटना में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है, जिनका इलाज चल रहा है.

एसीपी ने बताया कि हादसे के वक्त बस में करीब 40 से अधिक यात्री सवार थे और यात्रियों से भरी बस केरु से सालोड़ी गांव की तरफ जा रही थी. फिलहाल, पुलिस मौके पर तैनात है और मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details