राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

घर के बाहर बैठी महिलाओं को बोलेरो ने मारी टक्कर, गर्भवती महिला समेत 2 की मौत एक घायल

जोधपुर के घेवड़ा रोड पर तेज रफ्तार बोलेरो ने घर के बाहर बैठी महिलाओं को टक्कर मार दी. हादसे में एक गर्भवती महिला सहित दो की मौत हो गई. वहीं एक घायल महिला का इलाज अस्पताल में जारी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर चालक की तलाश जारा कर दी है.

By

Published : Sep 18, 2019, 11:14 AM IST

Updated : Sep 18, 2019, 12:41 PM IST

जोधपुर में बोलेरो ने महिलाओं को मारी टक्कर, Bolero kills women in Jodhpur, जोधपुर में हादसा, accident in jodhpur, घेवड़ा रोड पर हादसा, Incident on Ghevada Road

जोधपुर.ग्रामीण क्षेत्र तिवरी ग्राम पंचायत से आगे घेवड़ा रोड पर मंगलवार देर रात रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां घर के बाहर बैठी महिलाओं को तेज रफ्तार में आ रही बोलेरो ने अपने चपेट में लिया. हादसे में एक गर्भवती महिला सहित दो की मौत हो गई. साथ ही एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई. जिसे देर रात जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में रेफर किया गया. हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई सुशीला का मथुरादास माथुर अस्पताल में इलाज चल रहा रहा है.

घर के बाहर बैठी महिलाओं को बोलेरो ने मारी टक्कर

यह मामला जोधपुर के ग्रामीण क्षेत्र तिवरी का है. घायल महिला ने बताया कि वह तीन महिलाएं रात करीब 11 बजे के आसपास घर के बाहर बैठी थी. तभी घेवड़ा रोड की तरफ से एक तेज रफ्तार में बोलेरो गाड़ी आई और उसने अनियंत्रित होकर घर के बाहर बैठे तीन महिलाओं को टक्कर मार दी. हादसे में मीरा उम्र 47 साल और 8 माह की गर्भवती महिला विमला ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना के बाद बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया. हादसे के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

पढ़ेंः जोधपुरः कांगो फीवर की रोकथाम को लेकर पशुपालन विभाग अलर्ट, पशुबाड़ों में दवा का छिड़काव

मृतक के परिजनों ने पुलिस में बोलेरो चालक के खिलाफ रिपोर्ट दी कराई है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर गाड़ी नंबरों के आधार पर बोलेरो चालक की तलाश शुरू की है. फिलहाल हादसे में घायल हुई महिला का मथुरादास माथुर अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं दोनों मृतक महिलाओं के शव को मथुरा दास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. बुधवार को दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

Last Updated : Sep 18, 2019, 12:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details