राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

26 अप्रैल को गहलोत के गढ़ में गरजेंगे अमित शाह, रोड शो में वसुंधरा भी रहेंगी साथ

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को जोधपुर शहर में रोड शो करेंगे. यह रोड शो शहर के सरदारपुरा क्षेत्र से होते हुए जालोरी गेट तक जाएगा. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी उनके साथ रहेंगी.

By

Published : Apr 25, 2019, 4:54 PM IST

गजेंद्र सिंह शेखावत

जोधपुर. राजस्थान में लोकसभा का चुनावी रण जीतने के लिए भाजपा पुरजोर कोशिशें कर रही है. पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार प्रदेश के दौरे पर पहुंचने लगे हैं. जोधपुर से प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया था. इसके बाद अब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी शुक्रवार को जोधपुर शहर में रोड शो करेंगे. यह रोड शो शहर के सरदारपुरा क्षेत्र से होते हुए जालोरी गेट तक जाएगा.

26 अप्रैल को गहलोत के गढ़ में गरजेंगे अमित शाह, रोड शो में वसुंधरा भी रहेंगी साथ

अमित शाह के इस दौरे में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी शरीक होंगी. मोदी सरकार में मंत्री शेखावत के चुनाव प्रचार से अबतक वसुंधरा राजे ने दूरी बना रखी थी. जिसके कारण जोधपुर की जनता के बीच नकारात्मक संदेश जा रहा था. अब पार्टी नेताओं के हस्तक्षेप के बाद अमित शाह के साथ ही वसुंधरा राजे ने जोधपुर आना स्वीकार किया है.

पाली से बीजेपी प्रत्याशी पीपी चौधरी के नामांकन के दौरान वसुंधरा राजे ने जनसभा को संबोधित किया था. लेकिन जोधपुर से दूरी बनाए रखी. इस कारण बीजेपी पदाधिकारियों से बार-बार सवाल पूछा जा रहा था कि पूर्व सीएम जोधपुर क्यों नहीं आ रही हैं. हाल ही में प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा था कि वसुंधरा जल्दी ही जोधपुर आएंगी. आपको बता दें कि वसुंधरा राजे और गजेंद्र सिंह शेखावत के बीच गत वर्ष पार्टी में प्रदेश अध्यक्ष बनाने को लेकर खींचतान शुरू हुई थी. जो अंदरूनी तौर पर अभी तक जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details