राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: प्रदेश सरकार के खिलाफ भाजपा का हल्ला बोल, लोहावट उपखंड कार्यालय के आगे किया प्रदर्शन

By

Published : Mar 15, 2021, 8:02 PM IST

जोधपुर के लोहावट उपखंड मुख्यालय पर सोमवार को हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से उपखंड कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई, और उपखंड अधिकारी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया.

जोधपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, jodhpur news, rajasthan news
प्रदेश सरकार के खिलाफ भाजपा का हल्ला बोल

लोहावट (जोधपुर).राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रदेश भर में चलाए जा रहे हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत लोहावट उपखंड मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया गया. यह विरोध प्रदर्शन जिला अध्यक्ष मनोहर पालीवाल के नेतृत्व में किया गया.

वहीं, प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई. जिसके बाद उपखंड अधिकारी राजीव शर्मा को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया. बता दें कि लोहावट विधानसभा के सभी पांचों मंडलों के कार्यकर्ताओं ने लोहावट उपखंड कार्यालय के आगे सांकेतिक धरना दिया.

इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में जुलुस निकालकर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. ज्ञापन में प्रदेश सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए बताया कि प्रदेश सरकार ने किसानों की कर्ज माफी व बेरोजगारों को भत्ता देने का वादा अपने घोषणा पत्र में किया था, लेकिन वो वादा सरकार भूल गई है. राज्य में पहली बार अपराधो में भारी वृद्धि हुई है.

पढ़ें:बाड़मेर में सड़क हादसा: अब तक 5 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर...गहलोत ने ट्वीट कर जताई संवेदना

साथ ही फिरोती, लूट, डकैती, महिला अत्याचार, बलात्कार और चोरी की घटनाएं दिनों दिन बढ़ती जा रही है. इस दौरान लोहावट आंदोलन प्रभारी माधोसिंह देवड़ा सहित कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

जोधपुर: स्कूली बच्चों के विवाद में निष्पक्ष जांच के लिए पुलिस कमिश्नर से मिले ग्रामीण

पुलिस कमिश्नरेट के अंतर्गत आने वाले निकटवर्ती चावंडा ग्राम में गत दिनों हुए एक स्कूली विवाद के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ तीन मुकदमे दर्ज करवा दिए. जिनमें अनुसूचित जाति जनजाति से जुड़ी धाराएं भी शामिल की गई हैं. इसके विरोध में ग्राम वासियों ने सोमवार को पुलिस कमिश्नर जोस मोहन से मिलकर मामले की निष्पक्ष जांच करने की गुहार लगाई. अपनी बात रखने के लिए ग्रामीणों का एक प्रतिनिधिमंडल बड़ी संख्या में कमिश्नर कार्यालय पहुंचा और कमिश्नर जोस मोहन से मुलाकात की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details