राजस्थान

rajasthan

Lockdown : भोपालगढ़ में सड़कों और बाजारों में पसरा सन्नाटा, प्रशासन अलर्ट

By

Published : Apr 8, 2020, 8:35 AM IST

देश में कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं. सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन लगा रखा है और लोगों को अपने-अपने घरों पर ही रहने की अपील की है. वहीं भोपालगढ़ में भी लॉकडाउन का असर देखने को मिल रहा हैं. सड़कों और बाज़ारों पर सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं, लॉकडाउन के दौरान पुलिस भी अलर्ट नजर आ रही है और लोगों से लॉकडाउन का पालन करवा रही है.

भोपालगढ़ न्यूज़,  जोधपुर न्यूज़,  सड़कों पर पसरा सन्नाटा,  लॉक डाउन अपडेट,  कोरोना वायरस,  Bhopalgarh News,  Jodhpur News,  Silence on the streets,  Lock down update,  Corona virus
सड़कों और बाज़ारों में सन्नाटा, प्रशासन अलर्ट

भोपालगढ. कोरोना वायरस महामारी से देशव्यापी लॉकडाउन का असर भोपालगढ़ कस्बे में भी नजर आ रहा है. लोग अपने घरों में कैद हैं और सतर्कता बरत रहे हैं. वहीं दूसरी ओर पुलिस भी पूरी मुस्तैदी से आमजन कि सुरक्षा के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. अलग-अलग जगहों पर बेरिकेटिंग लगाकर पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है. पुलिस के यह जवान दिन-रात लॉकडाउन की पालना करवाने में लगे हुए हैं.

आपको बता दें कि कस्बे के व्यापारियों और स्थानीय प्रशासन कोर कमेटी की बैठक में बाजार में राशन, किराना और सब्जी, दूध की दुकानों का समय निर्धारित किया गया था, जिसका असर देखने को मिल रहा है. दोपहर 12 बजे बाद सभी प्रतिष्ठान बंद रहे और बाजारों में सन्नाटा छाया रहा. इस दौरान पुलिस ने कस्बे में बैंकों में काउंटर पर खड़े लोगों को गोले बना कर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करवाई.

ये पढ़ें.जोधपुर: एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर जयपुर लौटे सीएम गहलोत

वहीं थाना प्रभारी राजेन्द्र खदाव ने घरों से अनावश्यक बहार घूम रहे लोगो को कोरोना वायरस के चलते घरों से बाहर ना निकलने की अपील की और जो लोग बहार घूम रहे हैं उनपर कार्रवाई करते हुए उनके वाहन जब्त किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details