राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अशोभनीय टिप्पणी के खिलाफ भीम आर्मी सेना ने बाबा रामदेव का जलाया पुतला

जोधपुर जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर मंगलवार को भीम आर्मी सेना की ओर से बाबा रामदेव का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया. साथ ही भीम आर्मी सेना ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर बाबा रामदेव के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने के लिए मामला दर्ज कर जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : Nov 19, 2019, 6:24 PM IST

भीम आर्मी सेना ने बाबा रामदेव का जलाया पुतला, Bhima Army burnt effigy of Baba Ramdev

जोधपुर. जिले में मंगलवार को भीम आर्मी सेना ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करते हुए योग गुरू बाबा रामदेव का पुतला जलाया. भीम आर्मी सेना ने बताया कि योग गुरू रामदेव ने 10 नवंबर को गुरुग्राम शिविर में हजारों की संख्या में उपस्ठित लोगों के बीच अशोभनीय टिप्पणी की थी.

भीम आर्मी सेना ने बाबा रामदेव का जलाया पुतला

जिसके विरोध में मंगलवार को भीम आर्मी सेना ने बाबा रामदेव का पुतला जला कर कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया है. भीम आर्मी भारत एकता मिशन जोधपुर के जिला अध्यक्ष आनंदपाल चौहान ने बताया कि योग गुरु बाबा रामदेव ने अनुसूचित जाति, जनजाति के लोगों के लिए अशोभनीय शब्दों का प्रयोग किया है.

पढ़ें-हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिसाल बेचन बाबा, मस्जिद की करते हैं देखभाल

बाबा रामदेव की ओर से दिए गए बयान से देश के करोड़ों लोगों की आस्था को ठेस पहुंची है और उनकी भावना आहत हुई है. जिसे लेकर जोधपुर जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर योग गुरु बाबा रामदेव के खिलाफ मामला दर्ज कर शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details