राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर: छेड़छाड़ से परेशान बालिका ने लगाई थी सीएम गहलोत से लगाई, बेखौफ बदमाश नहीं आए बाज

जोधपुर के भोपालगढ़ क्षेत्र की एक बालिका ने छेड़छाड़ से परेशान होकर सीएम गहलोत से शिकायत की थी. जिसके बाद एक बार फिर से बालिका के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश हुई है. पीड़िता ने भोपालगढ़ थाने में मामला दर्ज करवा दिया है.

By

Published : Jan 12, 2020, 8:51 PM IST

girl molestation, जोधपुर न्यूज
जोधपुर में बालिका के साथ दुष्कर्म और छेड़छाड़ की कोशिश

भोपालगढ़ (जोधपुर). जिले के भोपालगढ़ क्षेत्र की एक बालिका ने छेड़खानी से परेशान होकर सीएम गहलोत को अपनी परेशानी बताई थी. उसके बाद भी आरोपियों द्वारा रविवार को बालिका के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म की कोशिश की गई. बालिका ने भोपालगढ़ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है.

जोधपुर में बालिका के साथ दुष्कर्म और छेड़छाड़ की कोशिश

दरअसल सीएम अशोक गहलोत 8 दिसंबर को जोधपुर दौरे पर थे. जहां उनसे एक बालिका ने छेड़खानी से परेशान होकर बचाने की गुहार लगाई थी. जिसके बाद सीएम के निर्देश पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया था. उसके बाद आरोपियों को कोर्ट से जमानत मिल गई.

जमानत पर छूटकर आए आरोपी मुकेश सेजु ने रविवार को एक बार फिर से बालिका के साथ दुष्कर्म करने की नीयत से छेड़खानी की कोशिश की. जिसके बाद बालिका के परिजनों ने स्थानीय पुलिस थाना भोपालगढ़ में मामला दर्ज करवाया.

पढ़ें- साल 2019 की घटनाओं को देखते हुए जयपुर पुलिस ने बनाया साल 2020 का कैलेंडर

वहीं भोपालगढ़ थाना प्रभारी राजेंद्र खदाव ने बताया कि बालिका की ओर से दी गई रिपोर्ट के तहत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई हैं. इसके साथ ही बालिका का मेडिकल भी करवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details