राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर के बालेसर में सेना की जिप्सी पलटी, 3 सैनिक घायल

जोधपुर जिले के बालेसर कस्बे में नेशनल हाईवे- 125 पर शुक्रवार को पोकरण से जोधपुर जा रही सेना की जिप्सी पलट गई. जिससे 3 जवानों को गंभीर चोटें आई हैं. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर के लिए रवाना कर दिया गया.

By

Published : Nov 15, 2019, 9:19 PM IST

जोधपुर की खबर, JODHPUR NEWS

बालेसर (जोधपुर).जिले के बालेसर कस्बे के निकटवर्ती मीठीबेरी गावं के मोड़ पर नेशनल हाईवे- 125 पर शुक्रवार को पोकरण से जाेधपुर की तरफ जा रही सेना की जिप्सी के आगे अचानक से पशु आ जाने से पलट गई. जिससे सेना के तीन सैनिक घायल हो गए. जिनको निजी वाहन से बालेसर सीएचसी लाया गया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर के लिए रेफर कर दिया गया.

जोधपुर के बालेसर में सेना की जिप्सी पलटी

बता दें कि जिप्सी के आगे अचानक से पशु आ जाने से जिप्सी नेशनल हाईवे के नीचे उतर कर हाईवे पर लगे हुए संकेतक बोर्ड के पोल से टकरा कर पलट गई. जिससे गाड़ी में सवार सैनिक मुकेश कुमार, रणवीरकुमार और मयंक कुमार तीनों गंभीर रुप से घायल हो गए. गाड़ी में कुल पांच सैनिक सवार थे, जिसमें से चालक और एक अन्य सैनिक को मामूली चोटे आई है.

पढ़ें- अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले को लेकर जोधपुर पुलिस हुई अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर रहेंगे सुरक्षा के इंतजाम

वहीं, सेना की जिप्सी पलटते ही आसपास की दुकानों और घरों से लोग दोड़ कर बाहर आए, फिर घायलों को बाहर निकाला. उसके बाद निजी बोलेरो केम्पर गाड़ी से बालेसर सीएचसी लेकर आए, जहां पर चिकित्सक राजेन्द्र गर्ग, मेल नर्स जितेन्द्र सोनी और राहुल गौड़ ने प्राथमिक उपचार करने के बाद सेना की एम्बूलेंस बुलाकर तीनो घायलों को जोधपुर रेफर कर दिया.

पढ़ें- जोधपुर के बालेसर पुलिस ने 12 क्विंटल डोडा पोस्त किया बरामद, आरोपी गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलने पर बालेसर पुलिस और सेना पुलिस मौके पर पहुंची, फिर आगे की कार्रवाई कर दस्तावेज तैयार की. फिर मिठीबेरी गांव में गाड़ी को ठीक किया और अपने कब्जे मे ले लिया. फिलहाल सेना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details