राजस्थान

rajasthan

फलोदी में मिला उपकरण युक्त संदिग्ध बैलून, पुलिस ने लिया कब्जे में

By

Published : Mar 8, 2021, 5:09 PM IST

Updated : Mar 8, 2021, 5:28 PM IST

जोधपुर के फलोदी में एक उपकरणयुक्त संदिग्ध बैलून मिला. जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने बैलून और उपकरण को कब्जे में ले लिया है.

pak balloon found in Phalodi, जोधपुर न्यूज
फलोदी में पाक से आया बैलून

जोधपुर.फलोदी उपखंड क्षेत्र में एक उपकरण युक्त गुब्बारा आने से हड़कंप मच गया. जिस जगह यह उपकरण युक्त बैलून मिला है, वह पाक सीमा से करीब 300 किलोमीटर दूर है.

फलोदी में मिला संदिग्ध बैलून

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर बैलून और उपकरण को अपने कब्जे में ले लिया. फलौदी के आऊ के सियोलनगर गांव के खेत में ग्रामीणों ने एक गुब्बारे को गिरते हुए देखा तो लोग खेत में पहुंचे. जिसके बाद लोगों को गुब्बारे के साथ एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण नजर आया. जिस जगह पर यह गुब्बारा गिरा था, वहां बच्चे खेल रहे थे. ग्रामीणों ने इसकी पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उपकरण और बैलून जब्त कर लिया.

अधिकारियों ने बैलून और उपकरण को कब्जे में लिया

यह भी पढ़ें.शर्मसार! गुजरात की रहने वाली युवती से अजमेर में Gang Rape, बदहवास हालत में मिली

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी जा सकती कि उपकरण क्या था और किससे जुड़ा हुआ था. इसकी जांच उच्च स्तरीय चल रही है. गुब्बारे के लगे उपकरण पर एंटीना भी लगे हुए है. ऐसे में प्रथम दृष्ट्या माना जा रहा है कि मौसम का अनुमान लगाने के लिए इस तरह के गुब्बारे छोड़े जाते हैं, यह भी वही हो सकता है. ऐसे उपकरण कई बार सीमा पार से सरहदी क्षेत्रों में आकर गिरते रहे हैं.

Last Updated : Mar 8, 2021, 5:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details