राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः ट्रेलर चालक से लूट और हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 16, 2020, 12:48 PM IST

जोधपुर के बिलाड़ा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रेलर चालक से लूट और हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. याथ ही लूटे गए चावल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

jodhpur news, bilada news
हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार

बिलाड़ा (जोधपुर). क्षेत्र में पुलिस ने बीते 8 अगस्त को ब्यावर पाली के पास से लापता हुऐ 21 लाख 45 हजार कीमत के चावल भरे ट्रेलर लूट और चालक हत्याकांड के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर हाईवे पर लूटपाट करने वाली गैंग तक पहुंचने का प्रयास भी किया जा रहा है.

बिलाड़ा थानाधिकारी मनीष देव ने बताया कि विश्व हिन्द लॉजिस्टक के सुपरवाइजर संदीप कुमार ने रिपोर्ट देकर बताया कि 5 अगस्त को अलीपुर से कांडला के लिए चावलों से भरा ट्रेलर को चालक आमिर रवाना हुआ था. ट्रेलर में ट्रैकिंग सिस्टम लगा हुआ था. 8 अगस्त शनिवार को ब्यावर के पास चालक एक होटल पर खाना खाया और वहां से कांडला के लिए रवाना हुआ, जो बाद में लापता हो गया.

11 अगस्त मंगलवार को खाली ट्रेलर बिलाड़ा थाना क्षेत्र के भावी गांव के पास मिला और चालक का शव जैतारण थाने के गरनिया गांव के पास एक नाले में मिला. ट्रक ट्रेलर लूट और चालक हत्या के जघन्य घटना पर जोधपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक नवज्योती गोगोई के निर्देश में मामले का पर्दाफाश करने के लिए गठित पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज की विस्तृत जानकारी ली.

पढ़ेंःSpecial: चीकू की खेती कर लाखों में खेल रहा भीलवाड़ा का ये किसान

जिसके बाद लूट और चालक हत्याकांड के आरोप में घासीराम और ललित को गिरफ्तार कर लूटे गए चावल बरामद कर लिए गए. गिरफ्तार आरोपियों को शनिवार शाम को बिलाड़ा न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details