राजस्थान

rajasthan

मोबाइल डेटा खत्म करना पड़ा भारी,  बड़े भाई ने 12 साल के किशोर की चाकू से गोदकर की हत्या

By

Published : Nov 20, 2020, 1:41 PM IST

Updated : Nov 20, 2020, 2:38 PM IST

जोधपुर में एक 12 साल के किशोर को अपने भाई का मोबाइल डाटा खत्म करने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. आरोपी ने मोबाइल डेटा खत्म करने पर अपने छोटे भाई की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी.

Rajasthan news, murder in Jodhpur
जोधपुर में भाई ने भाई की हत्या की

जोधपुर.महामंदिर पुलिस थाना क्षेत्र में एक 23 साल के भाई ने अपने ही छोटे सगे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने इस मामले में हत्या करने वाले आरोपी रमन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने हत्या करने की चौंकाने वाली वजह बताई है. आरोपी का कहना है कि छोटे भाई ने मोबाइल डाटा खत्म कर दी थी, इसी वजह से उसकी हत्या की.

जोधपुर में भाई ने भाई की हत्या की

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि छोटे भाई राय ने बड़े भाई के मोबाइल का डाटा खत्म करने की बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ. उस दौरान आवेश में आकर बड़े भाई ने छोटे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी है.

डीसीपी धर्मेंद्र यादव ने बताया कि प्रारंभिक अनुसंधान में सामने आया है कि मृतक का पिता कैलाश दान ने 23 साल पहले जापानी महिला से अंतरजातीय विवाह किया था. विवाह के बाद उसके तीन बेटे और दो बेटी हैं. उसके दो बेटे और एक बेटी जोधपुर में रह रहे थे और बेटी और मां निजि स्कूल में पढ़ाने का काम करती हैं. वहीं बड़ा बेटा रमन बच्चों को टेनिस की कोचिंग देता था लेकिन रमन का मानसिक संतुलन पिछले लंबे समय से ठीक नहीं था.

यह भी पढ़ें.शर्मसार: भरे बाजार में महिला को बेरहमी से पीटा, लोग बने रहे तमाशबीन

बुधवार शाम बड़ा भाई रमन अपने छोटे भाई को लेकर घर की छत पर गया और दोनों के बीच मोबाइल डाटा को लेकर विवाद हुआ. उसके बाद बड़े भाई ने चाकू से गोदकर छोटे भाई की हत्या कर दी.

छोटा भाई था ऑनलाइन गेम का आदी

जानकारी के अनुसार मृतक 12 साल का राय सबसे छोटा पुत्र था और वह अपने भाई के मोबाइल पर ऑनलाइन वीडियो गेम खेलता रहता था. जिससे कि बड़े भाई के मोबाइल का डाटा खत्म हो जाता था. संभवत इसी बात को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस ने हत्या करने वाले रमन को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में प्रयुक्त चाकू को बरामद किया है. साथ ही पुलिस द्वारा द्वारा शुक्रवार को हत्या करने वाले आरोपी युवक रमन को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा.

Last Updated : Nov 20, 2020, 2:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details