राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 24, 2020, 3:22 AM IST

ETV Bharat / state

जोधपुरः विवाद के बाद पार्किंग संचालक के खिलाफ महिला कांस्टेबल ने करवाया मामला दर्ज

जोधपुर के शास्त्री नगर थाना पुलिस में मंगलवार को एक महिला कांस्टेबल ने MDM अस्पताल के पार्किंग संचालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. उसके बाद पार्किंग संचालक ने भी महिला कांस्टेबल पर SC-ST एक्ट में मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Parking dispute at MDM Hospital,  Jodhpur Mathuradas Mathur Hospital
महिला कांस्टेबल ने करवाया मामला दर्ज

जोधपुर.जिले के शास्त्री नगर पुलिस थाना क्षेत्र स्थित मथुरा दास माथुर अस्पताल में 18 जून को पार्किंग में ज्यादा पैसे लेने के विवाद में परिवादी की शिकायत के बाद पार्किंग संचालक और अस्पताल चौकी में कार्यरत महिला कांस्टेबल के बीच में काफी विवाद हुआ. घटना के बाद पार्किंग संचालक सोमवार को अस्पताल चौकी पहुंचा और फिर से विवाद शुरू कर दिया.

महिला कांस्टेबल ने करवाया मामला दर्ज

बता दें कि विवाद के दौरान पार्किंग संचालक ने महिला कांस्टेबल को धमकी दी, जिसके बाद महिला कांस्टेबल ने पार्किंग संचालक राधेश्याम के खिलाफ राजकार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने राजकार्य में बाधा के तहत मामला दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू करते हुए धारा 151 के तहत पार्किंग संचालक राधेश्याम को पाबंद करवाया. लेकिन मंगलवार सुबह पार्किंग संचालक राधेश्याम ने भी महिला पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ जातिसूचक शब्द कहने के संबंध में एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है.

पढ़ें-जोधपुर: आपसी विवाद को लेकर अज्ञात हमलावरों ने की महिलाओं के साथ मारपीट, VIDEO VIRAL

मामले की जांच कर रहे एसीपी नूर मोहम्मद का कहना है कि महिला कांस्टेबल की रिपोर्ट पर पार्किंग संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया तो वहीं मंगलवार सुबह पार्किंग संचालक राधेश्याम की तरफ से भी शास्त्री नगर थाने में एक रिपोर्ट पेश किया गया. रिपोर्ट में बताया गया कि मथुरादास माथुर अस्पताल की चौकी में कार्यरत कांस्टेबल सुशीला और सरस्वती विश्नोई ने राधेश्याम के साथ विवाद के दौरान अभद्र व्यवहार किया और जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया.

नूर मोहम्मद का कहना है कि इस पर राधेश्याम की रिपोर्ट पर शास्त्री नगर थाना पुलिस ने दोनों महिला पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details