राजस्थान

rajasthan

जोधपुर के ओसियां में गणतंत्र दिवस की पूर्व तैयारियों को लेकर उपखण्ड प्रशासन ने ली बैठक

By

Published : Jan 11, 2020, 7:48 PM IST

जोधपुर के ओसियां क्षेत्र में गणतंत्र दिवस कि पूर्व तैयारियों को लेकर ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया. उपखण्ड अधिकारी रतनलाल रेगर कि अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस को सुव्यवस्थित तरीके से मनाने को लेकर विस्तार से चर्चा हुई.

जोधपुर की खबर,  jodhpur news, ओसियां में गणतंत्र दिवस की तैयारी,  Republic Day preparations in Osian
गणतंत्र दिवस की पूर्व तैयारियों को लेकर बैठक

ओसियां (जोधपुर).कस्बे में गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह इस बार राजकीय सीनियर सैकेण्डरी विद्यालय के स्टेडियम में मनाया जायेगा. समारोह की पूर्व तैयारियों को लेकर पंंचायत समिति सभागार भवन में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया. यह आयोजन उपखण्ड अधिकारी रतनलाल रेगर कि अध्यक्षता में हुआ.

गणतंत्र दिवस की पूर्व तैयारियों को लेकर बैठक

बैठक में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास और सुव्यवस्थित तरीके से मनाने को लेकर चर्चा हुई. इसके साथ ही सभी विभागों के अधिकारियों को बिजली, पानी, पार्किंग की अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गयी. वहीं समारोह के दौरान उत्कृष्ट प्रतिभागियों के चयन के लिये भी कमेटी का गठन किया गया. यह कमेटी शिक्षा, खेलकूद, चिकित्सा, एनसीसी और समाजसेवा के क्षेत्र में सराहनीय योगदान देने वाले प्रतिभागियों का चयन करेगी.

पढ़ेंः जोधपुरः दुकान में चोरी को लेकर व्यापारियों का बाजार बंद, अब भामाशाह ने की 2.5 लाख के CCTV लगाने की घोषणा

वहीं उपखण्ड अधिकारी रेगर ने सभी विभागों के अधिकारियों, सरकारी और निजी विद्यालयों के संस्था प्रधानों और महाविद्यालय प्राचार्यों को आपसी सामजस्य के माध्यम से समारोह को सुव्यवस्थित तरीके से मनाने के निर्देश दिए है. साथ ही छात्र-छात्राओं को पीटी परेड का पूर्वाभ्यास कराने और ब्लॉक के सभी विघालयों के छात्र-छात्राओं को समारोह में शामिल करने के निर्देश दिये.

बैठक में उपखण्ड अधिकारी रतनलाल रेगर, तहसीलदार रामेश्वर छाबा, बीडीओ महेश चौधरी, थानाधिकारी बाबूराम डेलू, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी हरिराम चौधरी, डिस्कॉम सहायक अभियंता हनुमानराम चौधरी, ब्लॉक सीएमओ दीपक कुमार, सामाजिक सुरक्षा अधिकारी शिकुनराम फिड़ौदा सहित पीडब्ल्यूडी, पुलिस और महिला बाल विकास विभाग के अधिकारी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details