राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कार चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा, घटना सीसीटीवी में कैद

जोधपुर के बावड़ी क्षेत्र में एक बड़ी सड़क दुर्घटना घटित होते होते बच गई. तेज गति के कारण कार नियंत्रण में नहीं आई जिसके चलते सामने रोड क्रॉस कर रहे ट्रैक्टर से भिड़ंत हो जाती लेकिन कार चालक ने अपनी सूझबूझ का परिचय दिया जिसके चलते कार को तेज रफ्तार में भी सड़क से नीचे उतार कर नियंत्रित कर लिया.

By

Published : Jun 22, 2019, 5:47 PM IST

कार ड्राइवर की सूझ बूझ से टल हादसा

जोधपुर. कहावत है सावधानी हटी और दुर्घटना घटी. अगर आप किसी हाईवे से होकर कस्बे या गांव से निकल रहे हैं तो सावधानी से वाहन चलाए और तेज गति का प्रयोग ना करे अन्यथा इसका खामीयाजा बड़े हादसे के रूप में आपको भुगतना पड़ सकता है. कुछ ऐसा ही हुआ शनिवार को जिले के बावड़ी क्षेत्र में जहां हाईवे से गाड़ियां निकल रही थी. इस बीच एक ट्रैक्टर चालक ने अपनी दिशा अचानक से परिवर्तित की और रोड क्रॉस करने लगा. जिससे सामने से आती हुई कार खुद को नियंत्रित नहीं कर पाई.

कार ड्राइवर की सूझ बूझ से टल हादसा

गनीमत रही कि कार चालक के कौशल और सूझबूझ से कार सड़क के नीचे उतर गई और तेज रफ्तार के साथ सड़क पर घूम कर दूसरी दिशा में जा मुड़ी, वरना एक बड़ा सड़क हादसा हो सकता था. कार सड़क पर इस तरह घूमी कि जैसे फार्मुला वन रेस की कार हो. कार चालक की सूझबूझ से हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों के रोंगटे खड़े हो गए. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details