राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुरः बिलाड़ा क्षेत्र में कोरोना विस्फोट... एक दिन में 9 लोग संक्रमित

जोधपुर जिले की बिलाड़ा विधानसभा क्षेत्र में एक ही दिन में 9 कोरोना संक्रमित सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. शुक्रवार को एक ही दिन में आए 9 केस में से 6 पीपाड़ शहर नगरपालिका और 3 बिलाड़ा तहसील मुख्यालय के ग्रामीण इलाके से हैं.

जोधपुर न्यूज, कोरोना वायरस, jodhpur news, corona virus
बिलाड़ा क्षेत्र में कोरोना का बड़ा विस्फोट

By

Published : May 22, 2020, 11:45 PM IST

बिलाड़ा (जोधपुर). देशभर में लागू लाॅकडाउन 4.0 के बाद कोरोना संक्रमण के केस भी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. करीब 4 लाख आबादी वाले जोधपुर जिले की बिलाड़ा विधानसभा क्षेत्र में लाॅकडाउन के दुसरे और तिसरे चरण में कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी रहने से मात्र 12 केस ही सामने आ पाए.

बीते पांच दिनों में कोरोना की रफ्तार एकदम तेजी से बढ़ने से कोरोना सक्रमण की गति दोगुनी हो गई. शुक्रवार दोपहर तक जोधपुर चिकित्सा विभाग की ओर से जारी कोरोना रिपोर्ट में बिलाड़ा क्षेत्र से 9 कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव केस सामने आने के बाद कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 23 पर पंहुच गया है. एक साथ आए 9 कोरोना पॉजिटिव मामले से प्रशासन और ग्रामीणों में हड़कंप सा मच हुआ है.

गौरतलब है, कि बिलाड़ा विधानसभा क्षेत्र में अब तक कुल 23 कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद जिला प्रशासन लेकर उपखंड स्तर के अधिकारी सतर्क होकर कोरोना प्रभावित इलाके के दौरे कर लोगों को होम क्वॉरेंटाइन कर इलाकों को सेनेटाइज कर रहे हैं. बता दें, कि बिलाड़ा विधानसभा क्षेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण सरकार ने क्षेत्र को रेड जोन में रखा पर प्रशासन की नाकामी और लोगों की अज्ञानता के कारण लोग सोशल डिस्टेसिंग की पालना नहीं करते हुए भी देखे जा सकते हैं.

पढ़ेंःViral Video: भरतपुर में दूधिया की करतूत कैमरे में कैद, दूध का पैकेट दांतों से काटकर टंकी में भरता दिखा

बिलाड़ा तहसील के ग्रामीण इलाके रामपुरिया भाटियान की संक्रमित महिला भी एक सप्ताह पहले मुम्बई से गांव आई हुई थी. इसी तरह झाक गांव में कोरोना संक्रमित युवक पन्द्रह दिन पहले मद्रास से गांव पहुंचा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details