राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 21, 2021, 8:48 PM IST

ETV Bharat / state

जोधपुर: घंटाघर में जुआ खेलते 8 लोग गिरफ्तार, पुलिस की छापेमारी से मची खलबली

जोधपुर सिटी में DST East व सदर कोतवाली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की है. जिसके तहत पुलिस ने घंटाघर क्षेत्र में सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेल रहे 8 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है.

8 people arrested for gambling, जोधपुर सिटी न्यूज, jodhpur city news, rajasthan news, rajasthan latest news, जोधपुर पुलिस कार्रवाई
जोधपुर के घण्टाघर में जुआ खेलते 8 लोग गिरफ्तार

जोधपुर.DST East व सदर कोतवाली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की है. जिसके तहत पुलिस ने घंटाघर क्षेत्र में सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेल रहे 8 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके पास से 11346 रुपए जब्त किए है.

घंटाघर क्षेत्र में कई जगह पर लोग जुआ खेलते हैं. ऐसे में डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम ने आज सदर कोतवाली पुलिस के साथ छापामारी की. जिससे क्षेत्र में खलबली मच गई, लेकिन पुलिस की टीमें तैनात थी. ऐसे में किसी भी जुआरियों को भागने का मौका नहीं मिला और पुलिस सबको गाड़ी में भरकर थाने लेकर आई.

पढ़ें:फलोदी जेल ब्रेक: जेल से फरार एक और कैदी तथा मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार

सदर कोतवाली थाना अधिकारी हरीश चौधरी ने बताया कि पुलिस आयुक्त जोश मोहन ने शहर में बढ़ते अपराधों पर रोकथाम के लिए अभियान चलाया हुआ है. जिसके तहत DST East व सदर कोतवाली पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए घंटाघर परिसर में सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेल रहे 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई. जिसके बाद जमानत दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details