राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: बेलवा ग्राम पंचायत में सड़क पर बिखरे मिले नोट, ग्रामीणों में भय का माहौल

By

Published : Apr 18, 2020, 12:43 AM IST

Updated : May 24, 2020, 1:15 PM IST

जोधपुर के शेरगढ़ क्षेत्र के बालेसर पुलिस थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत बेलवा में ब्राह्मणों की ढाणियों के पास सड़क पर तीन नोट और मास्क सड़क पर थोङी–थोङी दूरी पर बिखरे हुऐ मिलने से ग्रामीणों में भय का माहौल व्याप्त हो गया. वहीं, ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और प्रशासन को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने नोटों को जब्त कर बालेसर पुलिस थाने लाकर नोटों को नष्ट किया.

कोरोना वायरस की खबर, jodhpur news
जोधपुर में सड़क पर पड़ी मिली 50 की नोट

शेरगढ़ (जोधपुर). जिले के बालेसर पुलिस थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत बेलवा गांव में ब्राह्मणों की ढाणियों के पास सड़क पर 10, 20 और 50 रुपये के नोट पड़े हुऐ थे. वहीं, इन नोटों पर रंग लगा हुआ था.

नोटों के पास तीन चार मास्क भी बिखरे हुऐ पड़े हुए थे. एक दो मास्क पेड़ों पर टांगे हुऐ भी थे. कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते इन नोटों को देखकर आसपास के हाथ-पांव फूल गए. युवाओं ने तुरंत इसकी सूचना बालेसर पुलिस थाना प्रभारी दीपसिंह भाटी, उपखंड अधिकारी महावीर सिंह जोधा और बालेसर तहसीलदार आईदान पंवार, सरपंच हाथी सिंह इंदा, ग्राम विकास अधिकारी उमरावदान चारण और प्रशासन को दी.

पढ़ें-रियल हीरो: कोरोना महामारी में एक ही परिवार के 4 लोग निभा रहे अपना फर्ज

पुलिस और प्रशासन को सूचना मिलते ही बालेसर थाना प्रभारी दीपसिंह के निर्देशन में पुलिस टीम मय जाब्ता और उपखंड अधिकारी के निर्देशन में ब्लाक मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय बालेसर की चिकित्सा विभाग की टीम मौके पर पहुंची. जिसके बाद पूर्ण सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुऐ नोटों और मास्क को प्लास्टिक के थैली में पैक करके बालेसर थाने लाया गया और उक्त सामग्री को पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी में नष्ट किया गया.

Last Updated : May 24, 2020, 1:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details