राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: लोहावट थाने में एक साथ 4 पुलिसकर्मी Corona Positive

By

Published : Aug 3, 2020, 4:29 PM IST

जोधपुर के लोहावट थाने में सोमवार को कोरोना का कहर देखने को मिला. एक साथ थाने के चार पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसमें से तीन पुलिसकर्मियों को आइसोलेट कर दिया गया है. लेकिन एक को अभी क्वॉरेंटाइन नहीं किया जा सका है.

जोधपुर समाचार, jodhpur news
लोहावट थाना पुलिस

लोहावट (जोधपुर).प्रदेश में इन दिनों कोरोना वायरस का बढ़ता संक्रमण थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. दिन प्रतिदिन कोरोना का बढ़ता संक्रमण लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. इस महामारी से जिले की पुलिस भी सुरक्षित नहीं है. सोमवार को आई रिपोर्ट में जिले के लोहावट थाना पुलिस के चार पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले भी थाने में एक पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं, इन चारों पुलिसकर्मियों के पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सा विभाग की टीम लोहावट थाने पहुंची, जहां से तीन कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों को पुलिस थाने में ही बने बैरक में आइसोलेट कर दिया है.

पढ़ें-जोधपुर: ओसियां के शिव मंदिरों में उमड़ा भक्ति का सैलाब

इसके साथ ही एक पुलिसकर्मी मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए जैसलमेर गया हुआ था, जिसके चलते उसे आइसोलेट नहीं किया जा सका है. गौरतलब है कि दो दिन पूर्व लोहावट में कार्यरत एक पुलिसकर्मी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद लोहावट पुलिस थाने में कार्यरत सभी पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच करवाई गई थी.

कोटा में कोरोना के 100 नए मामले...20 से ज्यादा पुलिसकर्मी पॉजिटिव

कोटा में बीते 3 दिनों में 400 से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं. इस कड़ी में सोमवार को भी 100 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं. इनमें 20 से ज्यादा पुलिसकर्मी शामिल है. वहीं, कोटा सेंट्रल जेल के भी कार्मिक और कैदी संक्रमित मिले हैं. इन्हें मिलाकर कोटा में अब तक 2,125 से ज्यादा पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details