राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर : ट्रक की टक्कर में 2 बाइक सवार की मौत

जोधपुर में मंगलवार को एक ट्रक ने दो बाइक सवार लोगों को टक्कर मार दी. जिसके कारण हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को जब्त कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 30, 2021, 10:49 PM IST

राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें, Mathuradas Mathur Hospital
ट्रक की टक्कर में 2 बाइक सवार की मौत

जोधपुर.जिले के डांगियावास थाना अंतर्गत मंगलवार शाम को एक ट्रक ने दो बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया. इससे दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जिनके शव मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. मृतकों की पहचान पीपाड़ निवासी यूसुफ और इलियास के रूप में हुई है.

पुलिस के अनुसार डांगियावास जोधपुर मार्ग बाईपास पर पीपाड़ निवासी युसूफ गोरी व इलियास गोरी अपनी बाइक पर जा रहे थे. इस दौरान सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रक को क्रॉस करने के चक्कर में वो ट्रक की चपेट में आ गए, इससे उनकी बाइक ट्रक से टकरा गई और दोनों सड़क पर गिर गए.

पढ़ें -जोधपुर : पुलिस रिकॉर्ड में सरकारी वकील की मौत को लेकर गड़बड़झाला....हथियार जमा करवाने में पुलिस की भूमिका संदिग्ध

इस दौरान सिर में गंभीर चोट आने से दोनों की मृत्यु हो गई. पुलिस ने तुरन्त दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉ. ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. दोनों के शवों की कोरोना जांच करवाने के बाद परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. घटना के बाद डांगियावास पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details