राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर के चेराई गांव में युवक पर हमला करने वाले 2 गिरफ्तार

जोधपुर में ओसियां थाना क्षेत्र के चेराई गांव में 11 मई को युवक पर हुए जानलेवा हमले के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों में जमीन रंजिश को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था.

By

Published : May 24, 2020, 10:58 AM IST

जोधपुर ओसियां न्यूज, राजस्थान न्यूज, Jodhpur Osian News, Rajasthan News, ओसियां में 2 भाई गिरफ्तार, 2 brothers arrested in Osian
ओसियां पुलिस ने दो भाइयों को गिरफ्तार किया

ओसियां (जोधपुर). जिले की ओसियां थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के चेराई गांव के महादेव नगर में रहने वाले आम्बसिंह राजपूत पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राहुल बारहट ने बताया कि, आम्बसिंह राजपूत और उसके भाई के लड़कों बीच में लंबे समय से रंजिश चल रही है. जमीन के एक टुकड़े के लिए दोनों परिवारों के आपसी संबंध ठीक नहीं चल रहे थे. इसी बीच 11 मई को आम्बसिंह राजपूत चेराई से अपने घर की तरफ जा रहा था. इसी दौरान उसके ही भाई के लड़कों ने उसे रास्ते में अकेला पाकर उसपर जानलेवा हमला कर दिया. हमला करने के बाद आरोपी आम्बसिंह राजपूत को वहीं छोड़, मौके से फरार हो गए. जैसे ही आम्बसिंह राजपूत के परिजनों को इस बारे में जानकारी मिली तो, वो उसे लेकर ओसियां थाना पहुंचे. जहां उन्होंने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. जिस पर थाना अधिकारी बाबुराम डेलू के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी. जिसने मामले को गंभीरता से लेते हुए आम्बसिंह राजपूत के भाई के लड़के दलपत सिंह और नखत सिंह पुत्र अर्जुन सिंह राजपूत निवासी खाबड़ा कलां को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया है.

पढ़ेंःराजगढ़ SHO सुसाइड मामला: CM गहलोत के निर्देश पर पुलिस मुख्यालय की क्राइम ब्रांच को सौंपी गई जांच

बता दें कि, दोनों पक्षों के बीच ये आपसी रंजिश काफी पुरानी है. पहले भी दोनों पक्षों की तरफ से क्रॉस मामले दर्ज करवाए गए थे. वहीं, गिरफ्तार हुए दोनों आरोपी बालेसर थाने में खुडियाला गांव से कैंपर गाड़ी लूटकर जलाने के प्रकरण में भी नामजद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details