राजस्थान

rajasthan

Couple loot case in Jodhpur: दंपती से सोने के जेवरात लूटने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 19, 2023, 8:41 PM IST

जोधपुर के सरदारपुरा थाना क्षेत्र में गत 2 जनवरी को दंपती से हुई लूट मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

2 accused arrested in Couple loot case in Jodhpur
Couple loot case in Jodhpur: दंपती से सोने के जेवरात लूटने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर.शहर के सरदारपुरा थाना क्षेत्र में 2 जनवरी की रात को हुई एक दंपती के साथ लूट की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने नशे के लिए लूट को अंजाम दिया था.

आरोपियों ने 2 जनवरी की रात करीब पौने नौ बजे सरदारपुरा बी रोड पर स्कूटर पर सवार दंपती को अपना निशाना बनाया था. आरोपी महिला के हाथ से बैग छीन कर भाग गए थे. इस बैग में 150 ग्राम सोने के जेवरात थे. पुलिस ने घटना के सीसीटीवी निकाल तलाश शुरू की. जिसमें पता चला कि आरोपी स्थानीय हैं. लेकिन पुलिस उन तक नहीं पहुंच सकी. इसके बाद अनुसंधान में सामने आया कि मोटरसाइकिल पर सवार आरोपी 22 वर्षीय परमेश्वर नाथ पुत्र सीतानाथ और सुमेर सिंह उर्फ सोनू पुत्र गंगाराम लोहार ने घटना को अंजाम दिया था. दोनों घटना को अंजाम देने के बाद ट्रेन से जोधपुर से बाहर चले गए.

पढ़ें:लूट गैंग का पर्दाफाश, दो शातिर गिरफ्तार...44 वारदातों का खुलासा

पुलिस ने आरोपियों की गतिविधि पर लगातार नजर बनाए रखी. इस दौरान जब आरोपियों को लगा कि मामला शांत हो गया, तो वे घर लौटे. पहले से मुस्तैद पुलिस ने दोनों को दबोच लिया. डीसीपी गौरव यादव ने बताया कि आरोपियों ने लूटे गए जेवरात एक फाइनेंसर के यहां गिरवी रख दिए हैं. इससे करीब 5 लाख रुपए उठाए. इनमें ज्यादातर राशि उन्होंने अपने खाते में जमा करवाई और कुछ राशि का प्रयोग जोधपुर से बाहर जाने और नशे के लिए किया. आरोपियों की निशानदेही पर जेवरात और नगद राशि जल्द बरामद कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details