राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में 1 आरोपी गिरफ्तार, 11वें दिन भी धरना जारी

By

Published : Oct 23, 2020, 2:55 AM IST

जोधपुर के चाखू थाना क्षेत्र नाबालिक के साथ हुए दुष्कर्म मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़िता का परिवार लगातार 11वें दिन धरने पर बैठा रहा. वहीं पुलिस मामले में अन्य आरोपी की तलाश कर रही है.

Jodhpur news, Minor raped in Jodhpur, जोधपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म
दुष्कर्म का एक आरोपी गिरफ्तार

फलोदी (जोधपुर). प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं. इन मामलों में कार्रवाई की मांग को लेकर भी लोग लगातार विरोध प्रदर्शन करते हैं. ऐसे ही जोधपुर जिले के चाखू थाना क्षेत्र में भी एक नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजन पिछले 10 दिनों से धरने पर बैठे हैं. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करके हुए 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है.

दुष्कर्म का एक आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार पिछले साल राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय हनुमाननगर के एक शिक्षक पर नाबालिग पीड़िता के साथ छेड़छाड़ करने आरोप लगाया गया था. साथ ही नाबालिग के परिजनों ने शिक्षक पर बहला फूसलाकर भगाने की कोशिश करने आरोप लगाते हुए 22 दिसंबर 2019 को एफआईआर दर्ज करवाया गया था. जिसमें पुलिस ने जांच की और मामले को गलत बताकर एफआर दर्ज कर दी.

वहीं पीड़िता के पिता ने 1 सिंतबर 2020 भी अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसमें पीड़िता के पिता ने बताया कि 21 अगस्त 2019 को 2 लोगों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. मामले में परिवादी ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था. लेकिन एक महीने से अधिक समय बीत जाने के बाद भी पुलिस ने मामले में किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया था.

ये पढ़ें:धौलपुरः महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला, 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

ऐसे में छोटे छोटे बच्चों और पीड़िता सहित पूरा परिवार पिछले दस दिनों से धरने पर बैठा है. जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 1 आरोपी को जालोर से गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है. हालांकि परिजनों का धरना अभी भी जारी है.

वहीं इस पूरे प्रकरण को लेकर वृताधिकारी पारस सोनी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एक टीम गठित की गई है. टीम ने कार्रवाई करते हुए गुरुवार को एक आरोपी को जालोर से गिरफ्तार कर लिया है. दुष्कर्म के मामले में दूसरे आरोपी की तलाश जारी है. साथ ही वृताधिकारी ने बताया कि 22 दिसंबर 2019 को दर्ज करवाए गए छेड़छाड़ के मामले में पुलिस की ओर से 3 बार जांच की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details