राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू: आपसी रंजिश में युवक पर हमला...बाइक में तोड़फोड़ कर आग लगाने की कोशिश

झुंझुनू में शाहों वाले कुएं के पास आपसी रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने एक युवक पर हमला कर दिया. उसकी बाइक में तोड़फोड़ कर आग लगाने का भी प्रयास किया गया.

By

Published : Dec 19, 2020, 9:00 PM IST

युवकों में लड़ाई,attempt to set bike on fire
आपसी रंजिश के चलते युवक पर हमला

झुंझुनू. कोतवाली थाना क्षेत्र में गत दिनों युवकों में हुई मारपीट की घटनाओं और गाड़ियों में तोड़फोड़ के बाद एक फिर नया मामला सामने आया है. घटना को लेकर दोनों की तरफ से क्रॉस केस दर्ज हुए हैं. दरअसल शहर के शाहों वाले कुएं के पास आपसी रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने एक युवक पर हमला कर दिया. उसकी बाइक में तोड़फोड़ कर आग लगा कर जलाने का प्रयास किया. जिसे आसपास के लोगों ने बुझाया. पुलिस के अनुसार हमले में घायल फौज का मोहल्ला वार्ड 24 निवासी नरेश कुमार भार्गव (24) है. बताया जाता है कि शुक्रवार देर शाम वह शाहों के पास स्थित दुकान पर बैठा था.

यह भी पढ़े:लोकसभा की तीनों समितियों से बेनीवाल ने दिया इस्तीफा, कहा- एनडीए से गठबंधन तोड़ने की ओर बढ़ा दिया कदम

कुछ देर बाद अपनी बाइक में पेट्रोल भरवा कर वह घर जाने लगा तो एसबीआई के पास कुछ युवकों ने उस पर हमला कर दिया. उसे बाइक से नीचे गिरा दिया और उस्तरे से उस पर हमला कर दिया. जिससे उसके सिर, चेहरे, गर्दन और हाथों में चोट आई. पीड़ित ने एक दुकान में घुस कर जान बचाई. शहर के व्यस्ततम इलाके में हुए झगड़े से एक बार अफरातफरी मच गई. लोगों की भीड़ जमा हो गई. किसी ने फोन पर पुलिस को सूचना दी. कोतवाली थाने के एएसआई राजपाल सिंह मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने नरेश कुमार का मेडिकल कराया. नरेश कुमार ने विक्रम भार्गव, सोनू, रविकांत और चार पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. दोनों के बीच तीन साल पहले भी झगड़ा हुआ था. नरेश कुमार और रविकांत के बीच 2017 में भी झगड़ा हुआ था. नरेश कुमार ने बताया कि वह रविकांत के पिता महेश कुमार से रुपए मांगता था. तकादा करने पर उसके साथ आरोपियों ने उस समय मारपीट की थी. पुलिस में रिपोर्ट दी गई थी, लेकिन बाद में दोनों में राजीनामा हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details