राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिंघाना में दबंगों का कहर, विधवा के घर से पानी निकलने का रास्ता रोका

सिंघाना के वार्ड नंबर 16 में कुछ लोगों ने इस कदर अपनी गुंडागर्दी फैला रखी है. जो एक बेसहारा महिला पर भारी पड़ रही है. दबंगों ने विधवा के घर से पानी निकलने का रास्ता रोका दिया. जिससे पीड़ित महिला के मकान में बरसाती पानी घुसा हुआ है.

By

Published : Jul 25, 2019, 7:01 PM IST

सिंघाना में दबंगों का कहर

सिंघाना (झुंझुनूं).जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर सिंघाना कस्बे में दबंगों का कहर देखने को मिला. जहां दबंगों ने विधवा के घर से निकलने वाले बरसाती पानी को दीवार बना कर रोक दिया. जिससे बरसात का पानी मकान में भर गया. पूरे मोहल्ले का पानी विधवा के घर में आ गया. जिससे अब मकान गिरने की कगार पर है. पडोसियों की सूचना पर तहसीलदार और सरपंच प्रतिनिधि विधवा के घर पहुंचे और स्थिति का मौका मुआयना किया.

जानकारी के अनुसार सिंघाना के वार्ड नंबर16 में विधवा शारदा देवी को दबंगों के कहर ने परेशान कर दिया. विधवा शारदा देवी ने बताया कि कल रात से कस्बे में तेज बरसात हो रही है. जिससे मकान में 4 फीट तक पानी भर गया. घर से पानी निकलने के रास्ते पर दबंगों ने दीवार बनाकर पानी को रोक दिया. जिससे पूरे मोहल्ले का पानी उसके घर में आ गया.

सिंघाना में दबंगों का कहर

शारदा देवी ने मीडिया के सामने रो-रोकर अपनी पीड़ा बताई कि कई साल से ये दबंग लोग परेशान कर रहा है. उसके खिलाफ थाने में भी शिकायत दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पानी भरने से मकान कभी भी गिर सकता है. इस घटना की सूचना पर बुहाना तहसीलदार प्रभुदयाल व्यास और सरपंच प्रतिनिधि अशोक नायक मौके पर पहुंचे और जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.वहीं तहसीलदार ने 50 किलो गेंहू देने और ग्रामसेवक जयसिंह को तत्काल नियमानुसार सहायता देने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details