राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 20, 2019, 6:32 PM IST

ETV Bharat / state

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म...मामला दर्ज

अलवर रेप केस में वीडियो वायरल होने के बाद झुंझुनू जिले में भी वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. सदर थाना क्षेत्र में एक युवती के पिता ने वीडियो बनाकर उसकी पुत्री को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है.

झुंझुनू पुलिस न्यूज, दुष्कर्म का मामला दर्ज, Jhunjhunu News, Jhunjhunu rape case News

झुंझुनू. अलवर रेप केस में वीडियो वायरल होने के बाद ऐसे सारे मामलों में पुलिस खासी एहतियात बरत रही है. ऐसा ही वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला झुंझुनू में भी सामने आया है, जिस पर पुलिस वीडियो की बरामदगी का प्रयास कर रही है.

वायरल वीडियो की धमकी देकर दुष्कर्म का मामला दर्ज

बता दें कि सदर थाना क्षेत्र में एक युवती के पिता ने वीडियो बनाकर उसकी पुत्री को ब्लैकमेल करने में दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. अलवर में गत दिनों वीडियो वायरल की घटना के चलते पुलिस ने तुरंत प्रभाव से सारे मौका तस्कीद किया है. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं, जो घटना के बाद से फरार हो गया है.

पढ़ें- आतंकी हमले को लेकर पुलिस की बड़ी लापरवाही... दो दिन देरी से किया हाई अलर्ट

जानकरी के अनुसार मामला जिले के सदर थाने से जुड़ा हुआ है. दर्ज मुकदमे में पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी पुत्री घर में सो रही थी, उसी समय आरोपी ने वीडियो बना लिया. उन्होंने बताया कि इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा और इसी के आधार पर डर दिखाकर कई बार दुष्कर्म किया. वहीं, इसके अलावा पीड़िता को उसके भाई को जान से मारने की भी धमकी दी है.

पुलिस प्रयास कर रही वीडियो क्लिप बरामदगी का

पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के अलावा अगर कोई वीडियो क्लिप है, तो उसे सबसे पहले बरामदगी का प्रयास कर रही है. क्योंकि सामने आया है कि आरोपी के खिलाफ पहले भी मामला दर्ज हो चुका है और ऐसे में वीडियो क्लिप वायरल होने की आशंका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details