राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

महिपाल मेघवाल हत्याकांड मामले में ग्रामीणों की प्रशासन से तीसरे दौर की वार्ता भी विफल

खरखड़ा के महिपाल मेघवाल हत्याकांड में धरने पर बैठे ग्रामीणों की प्रशासन से तीसरे दौर की वार्ता भी विफल हो गई.

By

Published : May 26, 2023, 11:07 PM IST

villagers protest in Mahipal Meghwal murder case
महिपाल मेघवाल हत्याकांड मामले में ग्रामीणों की प्रशासन से तीसरे दौर की वार्ता भी विफल

खेतड़ी (झुंझुनूं). खरखड़ा के महिपाल मेघवाल की हत्या के मामले में शुक्रवार को भी धरने पर बैठे ग्रामीणों और प्रशासन के बीच तीसरे दौर की वार्ता भी विफल रही. महिपाल मेघवाल का शव अभी भी खेतड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखा है. इस मामले में खेतड़ीनगर पुलिस ने 3 आरोपियों को डिटेन किया है और अन्य आरोपियों के लिए धरपकड़ जारी है.

धरने पर शाम को पूर्व इनकम टैक्स आयुक्त केसी घुमरिया पहुंचे. जहां पर उन्होंने धरना दे रहे ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस डीजी से मिला है. उन्होंने ठोस कार्रवाई का आश्वासन दिया है. वहीं मृतक के परिवार को 8.30 लाख रुपए सहायता राशि कलेक्टर के द्वारा देने का भी आश्वासन दिया है. लेकिन खेतड़ी में इन दिनों गुंडा तत्व काफी हावी हो रहे हैं और आए दिन हत्या में मारपीट के प्रकरणों देखने को सामने आ रहे हैं. ऐसे में अब सर्व समाज चुप नहीं रहेगा और लगातार महिपाल मेघवाल जैसे व्यक्ति की हत्यारों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए कार्य करते रहेंगे.

पढ़ेंःखान में पोककलैंड मशीन पर पत्थर गिरने से चालक की मौत, 20 लाख रु. मुआवजा मांगा, धरने पर बैठे परिजन

वहीं उन्होंने बताया कि मेघवाल महासभा के प्रदेश अध्यक्ष इंद्राज मेघवाल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल जयपुर में मुख्यमंत्री से मुलाकात करेगा और महिपाल मेघवाल को न्याय दिलाने के लिए गुहार लगाएगा तथा वार्ता करेगा. महिपाल मेघवाल को न्याय दिलाने के लिए मनोज घुमरिया के नेतृत्व में धरना दूसरे दिन भी अस्पताल के आगे जारी रहा. इस दौरान नवलगढ़ सीआई विनोद सांखला तथा खेतड़ी तहसीलदार विवेक कटारिया ने धरना दे रहे लोगों से समझाइश कर वार्ता की. लेकिन वह वार्ता विफल रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details