राजस्थान

rajasthan

सांसद नरेंद्र खीचड़ का वायरल वीडियो फिर चर्चा में... अपनी ही पुत्रवधु के बारे में ये क्या कह गए सांसद जी!

By

Published : Dec 26, 2020, 5:42 PM IST

सांसद नरेंद्र खीचड़ अक्सर में अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी ही बहू जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरी के बारे में ऐसी बात कह रहे हैं जिसे सुनकर उनकी पुत्रवधु की भी आंखें नीचे हो गईं.

Narendra Khichad video viral, Narendra Khichar statement about daughter in law
सांसद नरेंद्र खीचड़ का नया वीडियो वायरल,

झुंझुनू. अपने कई विवादित बयानों के लिए चर्चा में आए हुए सांसद नरेंद्र खीचड़ का एक और वीडियो वायरल हुआ है. इस बार उनकी पुत्रवधू जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरी के सम्मान समारोह में सांसद नरेंद्र खीचड़ ने ऐसी बात कह दी कि उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. उनकी बात सुनकर न केवल सम्मान समारोह में मौजूद लोग, बल्कि खुद जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरी की भी आंखें नीची हो गईं.

सांसद नरेंद्र खीचड़ का नया वीडियो वायरल

उन्होंने कहा कि यदि आपके घर में कोई बदमाशी करता है, उसे राजनीति में ले आओ. मेरी पुत्र वधू हर्षिनी कुलहरी भी थोड़ी बदमाशी करती थी और अब देखो राजनीति में आने के बाद कितना मीठा बोलती है. सांसद का अपने बच्चों को सुधारने का इस तरह का ज्ञान देने वाला वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है. आप भी यदि यह वीडियो सुनेंगे तो वह कह रहे हैं कि बदमाशी मत करो, चोरी मत करो और यदि अपने बच्चों को सुधारना है, तो राजनीति में ले आओ. 5 साल में 5-10 दिन ही वोट मांगने पड़ते हैं, लेकिन इसकी वजह से वे पूरी तरह से सुधर जाएंगे. इसके बाद उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि देखो मेरी पुत्रवधू भी पहले थोड़ी बदमाशी करती थी, लेकिन अब कितना मीठा बोलती है.

पढ़ें-Exclusive: गहलोत सरकार के 2 साल पर बोले सांसद सीपी जोशी, कहा- एक ईंट तक नहीं लगाई, सारा विकास केंद्र की देन

गौरतलब है कि सांसद नरेंद्र खीचड़ की पहले भी दो बार फिसलती रही है. उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान अपने प्रचार में फतेहपुर में कहा था कि दो पैग ज्यादा लगाओ और 5 वोट ज्यादा जोड़ो. इसके अलावा उन्होंने चुनाव के दौरान यह भी कहा था कि झुंझुनू में तो मैं ही पार्टी हूं. सांसद नरेंद्र खीचड़ की पुत्रवधू हर्षिनी कुलहरी हाल ही में हुए जिला परिषद चुनाव में जिला प्रमुख चुनी गई थी और अभी इन दिनों में उनके जगह जगह सम्मान कार्यक्रम चल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details