राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू: कुल्हाड़ी से वार कर दो युवकों की हत्या, इलाके में सनसनी

By

Published : Jun 9, 2020, 3:16 PM IST

Updated : Jun 9, 2020, 3:40 PM IST

झुंझुनू के बुहाना थाना क्षेत्र के गांव जेतपुरा में बीती रात दो युवकों की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी गई. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. डबल मर्डर की सूचना पर एएसपी वीरेंद्र मीणा एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे और हत्या के साक्ष्य जुटाए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

double murder in Jhunjhunu, murder with ax in Jhunjhunu
कुल्हाड़ी से वार कर दो युवकों की हत्या

सूरजगढ़ (झुंझुनू).जिले के सूरजगढ़ विधानसभा क्षेत्र में बीती रात दो युवकों की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या करने की वारदात सामने आई है. दोनों युवक अच्छे दोस्त थे और रात में एक ही मकान की छत पर सोए हुए थे. तभी किसी ने अज्ञात शख्स ने कुल्हाड़ी से वार कर दोनों की हत्या कर दी और फरार हो गया.

कुल्हाड़ी से वार कर दो युवकों की हत्या

जानकारी के अनुसार बुहाना थाना क्षेत्र के जेतपुरा गांव निवासी नरेश और दीपक दोनों दोस्त थे. बीती रात दोनों साथ में एक ही मकान की छत पर सोए हुए थे. इस दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से वार कर दोनों की हत्या कर दी. सुबह परिजनों ने उन्हें देखा तो उनके होश उड़ गए. दोनों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस के साथ वृत्ताधिकारी ज्ञान सिंह मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया. मृतक युवकों की उम्र बीस वर्ष बताई जा रही है.

पढ़ें-आर्मी के जवान ने पेड़ से लटककर की खुदकुशी, प्रेम में असफल होने पर दी जान

बुहाना में डबल मर्डर की जानकारी मिलने के बाद एएसपी वीरेंद्र मीणा सहित झुंझुनू से एसएफएल और डॉग स्क्वॉयड की टीम भी मौके पर पहुंची और घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए. एएसपी मीणा ने परिजनों से मामले की जानकारी ली. पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए बुहाना सीएचसी में पहुंचाया.

पढ़ें-झालावाड़ : अवैध बजरी खनन करते ढहा मिट्टी का टीला, दो की मौत

बता दें कि युवकों हत्या के बाद पुलिस आपसी रंजिश को भी टटोल रही है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मृतक दीपक का भाई कृष्ण कुमार कुछ दिन पहले ही पड़ोसी गांव रामबास से किसी की बहू को भगा ले गया था. महिला के पीहर पक्ष ने इसको लेकर नाराजगी जताते हुए धमकियां दी थी. पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jun 9, 2020, 3:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details