राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 6, 2019, 8:44 AM IST

ETV Bharat / state

झुंझुनू के सूरजगढ़ में पारिवारिक विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा

झुंझुनू के सूरजगढ़ कस्बे में मिठाई की दुकान पर काम करने वाले दुकानदार के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने वाले उसकी पत्नी और सास-सुसर ही है. वहीं घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन किसा भी पक्ष से अभी तक एफआईआर नहीं दर्ज करवाई गई है.

jhunjhunu news, family dispute, झुंझुनू समाचार, सूरजगढ़ कस्बा
सूरजगढ़ में पारिवारिक विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा

सूरजगढ़ (झुंझुनू ).कस्बे के बुहाना चौराहे के पास मिठाई की दुकान पर काम करने वाले दुकानदार के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. मारपीट की घटना को अंजाम देने वाले कोई गैर नहीं उसकी पत्नी और ससुराल वाले ही है. दो पक्षों में हुई इस मारपीट की घटना में पति-पत्नी सहित चार लोग घायल हो गए है. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है.

सूरजगढ़ में पारिवारिक विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा

बता दें कि बुहाना चौराहे के पास दुकान चलाने वाले बगड़ थाना इलाके के पकौडियो की ढाणी के सुनील की शादी सूरजगढ़ के निकट गोपालपुरा गांव में हुई थी. शादी के बाद किसी बात को लेकर पति-पत्नी में अनबन हो गई थी और पत्नी बच्चों को लेकर पीहर में रहने लगी थी. जिसके बाद पत्नी ने पति पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया था. वहीं गुरुवार रात में किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झड़प हो गई. जिसमे सुनील, उसकी पत्नी ससुर और सास हो गई.

घायल युवक सुनील सैनी ने बताया वह अपनी भाई की दुकान पर काम करता है. गुरुवार शाम को वह दुकान पर ही था. इसी दौरान उसकी पत्नी और पत्नी के माता-पिता आए और उससे पैसे मांगने लगे. उसने मना किया तो उन लोगों ने मारपीट की.

यह भी पढ़ें- झुंझुनूः सूरजगढ़ पंचायत समिति सभागार में साधारण सभा का आयोजन, सरपंच पर लगा धांधली का आरोप

वहीं पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है, लेकिन पुलिस को मामले को लेकर किसी पक्ष ने कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज की है. हेड कांस्टेबल राजकुमार ने बताया की दोनों पक्षों में पारिवारिक विवाद चल रहा है, जिसे लेकर मारपीट की घटना हुई है. अभी तक किसी पक्ष ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है. रिपोर्ट के बाद ही घटना की जानकारी मिल पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details