राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू: सूरजगढ़ में दो बाइक आपस में टकराए, 1 की मौत दो घायल

झुंझुनू के सूरजगढ़ में दो बाइकों के बीच भीषण भिड़ंत हो गया. हादसे में एक युवक की मौत और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Feb 9, 2021, 10:37 AM IST

Surajgarh news  Jhunjhunu news  road accident news  दो बाइक आपस में टकराए  सूरजगढ़ न्यूज  सड़क हादसा
1 की मौत दो घायल

सूरजगढ़ (झुंझुनू).सूरजगढ़ थाना इलाके के जाखोद रोड बाइपास पर सोमवार देर रात दो बाइक के बीच भीषण भिड़ंत होने से दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इसमें एक 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई, वहीं दो युवक घायल हो गए.

1 की मौत दो घायल

बता दें कि सूरजगढ़ के वार्ड- 7 का युवक सोहेल अपने भतीजे के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था. इसी दौरान जाखोद बाइपास के पास सामने से आती बाइक से उसकी बाइक की भिड़ंत हो गई, जिसमें सोहेल और दूसरी बाइक पर सवार बास बिजौली का धर्मवीर और कासनी का नवीन घायल हो गए. हादसे की सूचना पर सूरजगढ़ पुलिस और जीवन ज्योति रक्षा समिति के सदस्य मौके पर पहुंचे और घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया.

यह भी पढ़ें:बारां: छबड़ा में थ्रेसर और मारुति में टक्कर, तीन लोग घायल

हादसे की सूचना के बाद अस्पताल परिसर में भी स्थानीय लोगों की भीड़ और घायलों के परिजन जमा हो गए. सरकारी अस्पताल में घायलों में से एक सोहेल खान को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं धर्मवीर और नवीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद झुंझुनू के बीडीके हॉस्पिटल रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने भी मृतक युवक के शव को चिड़ावा अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया. मंगलवार को पुलिस मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर आगे की कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details