राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 19, 2019, 7:10 PM IST

ETV Bharat / state

चोरों ने दो मंदिरों को बनाया निशाना...दान पत्र तोड़कर नगदी समेत आभूषण लेकर फरार, वारदात CCTV में कैद

झुंझुनूं के सुल्ताना कस्बे के दो मंदिरों में चोरी की वारदात सामने आई है. पूरी वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. दोनों मंदिरों में चोरों ने दान पात्र तोड़कर नकदी और आभूषण चुरा लिया है. सूचना मिलने के बाद सुल्ताना चौकी पुलिस मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना भी किया है.

theft in two temples, झुंझुनूं के मंदिरों में चोरी

चिड़ावा (झुंझुनूं).जिले के सुल्ताना कस्बे के मालुपुरा रोड स्थित 2 मंदिरों में रविवार रात को चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. पूरी वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. चोरों ने दोनों मंदिरों में दान पात्र तोड़कर नकदी और आभूषण चुरा लिया है.

रविवार देर रात चोर ताला तोड़कर मंदिरों घुस गए. करणी माता मंदिर में मूर्ति के सामने लगे दरवाजे का ताला नहीं टूटने पर मूर्ति के सामने लगे शीशे को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने करणी माता और जमुवाय माता मंदिर की मूर्तियों के आभूषण, छत्र और दानपात्र में रखी नगदी पर हाथ साफ कर दिया.

दो मंदिरों में चोरी की वारदात

ये पढ़ें: झुंझुनूः अस्पताल के बाहर प्रसव...कलेक्टर के हस्तक्षेप के बाद किया गया भर्ती

सुबह जब मंदिर के केयरटेकर मदन सिंह मंदिर पहुंचे तो उन्हें चोरी की घटना की जानकारी हुई. उन्होंने ट्रस्ट के अध्यक्ष रूप सिंह को इसकी सूचना दी. रूप सिंह और ग्रामीण मंदिर पहुंचे और सुल्ताना पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद एएसआई देवेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

ये पढ़ें:झुंझुनू :चालक को पटक कर बदमाशों ने लूटी पिकअप ...

एएसआई देवेंद्र कुमार ने बताया कि घटना का पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी. चोरी की पूरी वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चोरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज अहम साबित होंगे. पुलिस सीसीटीवी की सहायता से चोरों की तलाश पहचान करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details