राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पहले मांगी मदद, फिर ताबड़तोड़ बरसाईं लाठियां और रुपए भी छीने...VIDEO VIRAL

झुंझुनू में एक व्यक्ति को दो लोगों को लिफ्ट देना भारी पड़ गया. लिफ्ट लेकर दोनों लोगों ने युवक के साथ मारपीट की और उसके पैसे भी छीन लिए है. साथ ही इस पूरी वारदात का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया.

By

Published : Jun 8, 2021, 1:51 PM IST

युवक के साथ मारपीट, assault with young man
लिफ्ट लेकर युवक के साथ की मारपीट

झुंझुनू.जिले में एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक व्यक्ति दो लोगों से रहम की भीख मांगता नजर आ रहा है, लेकिन ये लोग इस व्यक्ति पर ताबड़तोड़ लाठी डंडे बरसाए जा रहे हैं. दरअसल ये मामला लिफ्ट लेकर पैसे लूटने का है.

लिफ्ट लेकर युवक के साथ की मारपीट

पढ़ेंःनशीला पेय पिलाकर किया युवती से दुष्कर्म, ब्लैकमेल का भी आरोप

जिले के क्यामसर जोहड़ में एक बाइक सवार को रोककर उसे बेरहमी से पिटकर उससे साढ़े चार हजार रुपए छीन लिये. इतना ही नही मारपीट करने के बाद उनके कपड़े भी उतार लिये और उसका विडियो भी बनाया.

क्या है मामलाः

सुल्ताना के क्यामसर गांव के जोहड़ में चिड़ावा से उदयपुरवाटी जा रहे युवक से लिफ्ट लिया और उसे सुनसान जगह पर लाकर मारपीट की. साथ ही रुपये छीन लिए और कपड़े उतरवाकर वीडियो भी बनाया. इस सम्बंध में पीड़ित राकेश कुमार ने चिड़ावा थाने में मामला दर्ज करवाया हैं. राकेश कुमार चिड़ावा से उदयपुरवाटी बाइक पर जा रहा था. क्यामसर गांव में दो युवकों ने उससे लिफ्ट मांगी और गांव के बाहर जोहड़ में बाइक रुकवाकर उसे सुनसान जगह ले जाकर उससे बेरहमी से मारपीट कर उससे रुपए छीने और मारपीट का वीडियो भी बनाया.

पढ़ेंःधौलपुर: जमीनी विवाद को लेकर पिता की हत्या, पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार

पीड़ित राकेश कुमार का एक हाथ टूट गया और शरीर मे कई जगह चोटें आई हैं. पीड़ित व्यक्ति पेशे से लेक्चरर है. पीड़ित ने बताया कि युवकोंने उसके साथ मारपीट की और उसे 2 घंटे तक बंधक बनाए रखा साथ ही पूरी वारदात का वीडियो बनाया और गांव में धाक जमाने के लिए व्हाट्सएप के कई ग्रुपों में वायरल भी किया. वहीं, पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details