राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 17, 2020, 8:23 PM IST

ETV Bharat / state

झुंझुनूः युवती ने सेना के जवान के खिलाफ दर्ज करवाया उत्पीड़न का मामला

जहां एक ओर देश कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा है, तो वहीं दूसरी ओर महिला उत्पीड़न के भी मामले बढ़ते जा रहे हैं, इसी बीच झुंझुनू के सूरजगढ़ में एक 22 वर्षीय युवती ने जवान के खिलाफ ज्यादती करने का मामला कराया दर्ज करवाया है.

ईटीवी भारत खबर,  Surajgarh news
युवती ने जवान के खिलाफ दर्ज करवाया मामला

सूरजगढ़ (झुंझुनू). लॉकडाउन के दौरान भी अपराधियों का खौफ रुकने का नाम नहीं ले रहा है. विशेषकर झुंझुनू जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके में जहां एक महिला ने जवान में कार्यरत एक जवान के खिलाफ एक ज्यादती करने मामला दर्ज कराया है. वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

युवती ने जवान के खिलाफ दर्ज करवाया मामला

आपको बता दें की सूरजगढ़ थाने में वर्दी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. जिसमें एक युवती ने जवान के खिलाफ ज्यादती करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. वहीं युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी ने उसे डरा धमकाकर एक सुने मकान में ले गया जहां उसने युवती के साथ ज्यादती की.

पढ़ेंः झुंझुनू: उत्तर प्रदेश के 1416 प्रवासी श्रमिक स्पेशल ट्रेन से हुए रवाना

पीड़िता ने बताया की आरोपी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी है. उसके बाद ही उसने उसके साथ घिनौना कृत्य किया. वहीं पुलिस ने पीड़ित का राजकीय अस्पताल में मेडिकल करवाया. इसके साथ ही पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details