राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू: मामूली‌ कहासुनी को लेकर दो पक्षों झड़प, एक की मौत

By

Published : Oct 19, 2020, 5:10 AM IST

झुंझुनू जिले के नवलगढ़ कस्बा स्थित मदीना नगर इलाके में दो पक्षों में कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच में चाकू-छुरी चल गए. इस दौरान एक किशोर की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए.

नवलगढ़ में विवाद, नवलगढ़ विवाद में किशोर की मौत, boy died in Nawalgarh dispute
किशोर की मौत

नवलगढ़(झुंझुनू).प्रदेश में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. आए दिन झगड़े छोटे-मोटे विवादों को लेकर हत्या के मामले सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला झुंझुनू जिले के नवलगढ़ कस्बे से सामने आया है. जहां कस्बे में बिरोल रोड पर स्थित मदीना नगर में रविवार देर शाम हुए झगड़े में एक किशोर की मौत हो गई.

किशोर की मौत

जानकारी के अनुसार झगड़ा बच्चों में हुए आपसी विवाद की वजह से होना बताया जा रहा है. घटना में दोनों पक्षों के तीन लोग भी घायल हुए हैं. झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है, जबकि घायलों का इलाज करवाया जा रहा है.

ये पढ़ें:धौलपुर: शहर भाजपा के मंडल अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, हालत नाजुक

मदीना नगर निवासी अब्दुल हमीद का पुत्र साजिद और अन्य युवक मोहल्ले में बैठे हुए थे. इस दौरान साजिद और वहां पर बैठे अन्य लड़कों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद बढ़ते-बढ़ते बड़ों के बीच पहुंच गया. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर चाकू-छुरी से हमला बोल दिया. घटना में घायल हुए अयूब, उसके बेटे साउद और साजिद को कस्बे के राजकीय सामान्य चिकित्सालय लाया गया. जहां पर साजिद को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

ये पढ़ें:रामगंजमंडीः 6 लाख की अवैध शराब से भरी पिकअप सहित एक युवक गिरफ्तार

वहीं अयूब को गंभीर हालत में सीकर रैफर कर दिया गया. दूसरे पक्ष के शकील को भी घायलावस्था में अस्पताल लाया गया. गंभीर हालत होने पर शकील को भी सीकर रैफर किया गया है. वहीं रविवार रात तक किसी भी पक्ष की तरफ से कोई रिपोर्ट पुलिस को नहीं दी गई है. हालांकि पुलिस ने घटना की जानकारी के बाद मौका मुआयना किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details