राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 23, 2020, 7:22 PM IST

ETV Bharat / state

झुंझुनू: सूरजगढ़ थाना अधिकारी ने साथी पुलिसकर्मियों का किया स्ममान

झुंझुनू के सूरजगढ़ थाना अधिकारी ने कोरोना काल में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए अपने साथी पुलिसकर्मियों का सम्मान किया. थाना अधिकारी ने पुलिसकर्मियों को वर्दी और जूते भेंट किए. वहीं महिला पुलिसकर्मियों को मिठाई और घेवर देकर तीज की शुभकामनाएं दी.

jhunjhunu news, सूरजगढ़ में पुलिस कर्मियों का सम्मान, Police personnel honored in Surajgarh
पुलिस कर्मियों का सम्मान

सूरजगढ़ (झुंझुनू).कोविड 19 महामारी काल के दौरान पुलिसकर्मियों ने अहम भूमिका निभाई है. पुलिसकर्मियों ने कोरोना वॉरियर्स बनकर जान की परवाह किए बगैर आमजन की रक्षा और सुरक्षा के लिए काम किया है. जिसके बाद आमजन के दिलों में खाखी का मान बढ़ा है. वहीं झुंझुनू जिले की सूरजगढ़ थाना पुलिस ने भी कोविड 19 के संकट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए अच्छे कार्य किए है. ऐसे में सूरजगढ़ थाना अधिकारी सुरेंद्र मलिक ने अपने साथी पुलिसकर्मियों का सम्मान किया.

गुरुवार को थाना परिसर थानाधिकारी ने कोविड-19 के संकट में अहम रोल अदा करने वाले साथी पुलिसकर्मियों का सम्मान किया. थाना अधिकारी सुरेंद्र मलिक ने साथी पुलिसकर्मियों का सम्मान करते हुए उन्हें वर्दी के साथ साथ जूते भी भेंट किए. इस दौरान थाने में गुरुवार को राजस्थान का पारंपरिक त्यौहार तीज महोत्सव का अभी आयोजन हुआ.

ये पढ़ें:राजसमंद: देवगढ़ अस्पताल को मिली सौगात, सालों से खाली पदों पर 7 नए डॉक्टर्स को मिली नियुक्ति

तीज महोत्सव के दौरान थाना अधिकारी सुरेंद्र मलिक ने थाने में कार्यरत महिला पुलिसकर्मियों को वर्दी जूते भेंट किए. साथ ही उन्हें घेवर और मिठाई देते हुए तीज पर्व की शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही थाना अधिकारी सुरेंद्र मलिक ने आगामी समय में पुलिसकर्मियों के लिए ट्रैक सूट और उपलब्ध कराने की बात कही.

झुंझुनू की समस्याओं के समाधान के लिए काम करेगी ये संस्था

झुंझुनू में सामाजिक सरोकारों के लिए काम करने वाली संस्था मेरा झुंझुनू मेरा अभिमान की ओर से शहर की समस्याओं के समाधान के लिए जल्दी ही अभियान शुरू किया जाएगा. पहले चरण में संबंधित अधिकारियों की लापरवाही और उदासीनता को उजागर करते हुए जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा जाएगा. इसके बाद भी समाधान न होने पर विभिन्न विभागों के कार्यालय में धरना दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details