राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनूं में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करेंगे सनी देओल

बीजेपी प्रत्याशी नरेन्द्र कुमार खीचड़ के हाथ मजबूत करने के लिए फिल्म अभिनेता सनी देओल शनिवार को झुंझुनूं के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान शहर की मुख्य सड़क कही जाने वाली एक नंबर रोड से शहर के हृदय स्थल गांधी चौक तक रोड शो करेंगे.

रोड शो करेंगे सनी देओल

By

Published : May 4, 2019, 12:00 AM IST

झुंझुनूं. लोकसभा सीट झुंझुनूं से बीजेपी प्रत्याशी नरेन्द्र कुमार खीचड़ के हाथ मजबूत करने के लिए फिल्म अभिनेता सनी देओल शनिवार को झुंझुनूं के दौरे पर रहेंगे. बताया जा रहा है कि अमित शाह की रैली निरस्त होने के बाद चुनाव प्रचार के लिए सनी देओल को बुलाया गया है. भाजपा नेता सनी देओल सुबह 10 बजकर 55 मिनट पर हेलिकॉप्टर से झुंझुनूं आएंगे. इसके बाद शहर की मुख्य सड़क कही जाने वाली एक नंबर रोड से शहर के हृदय स्थल गांधी चौक तक रोड शो करेंगे. जाट बाहुल्य क्षेत्र झुंझुनूं में सनी देओल का जबरदस्त क्रेज बताया जाता है.

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस भी इस सीट को जीतने के लिए पूरा दम लगाने में जुटी है. इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि यहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चौथी बार सभा करने के लिए आ रहे हैं. इससे पहले वे उदयपुरवाटी, खेतड़ी व झुंझुनूं में सभा कर चुके हैं. और अब नवलगढ़ में सभा करने आ रहे हैं.

झुंझुनूं में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करेंगे सनी देओल

वैसे इस सीट पर राष्ट्रीय नेताओं के आने की बात की जाए तो बीजेपी के भूपेंद्र यादव के अलावा किसी भी नेता ने यहां पर सभा नहीं की है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कार्यक्रम बनने के बाद भी निरस्त हो गया, तो कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सभा की चर्चा भी कांग्रेसजनों में जोरों पर थी. लेकिन यह सिर्फ चर्चा ही रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details