राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

छात्र संघ चुनाव 2019: झुंझुनू में हारी प्रत्याशी के घर गाली-गलौज से साथ फेंके पत्थर, भारी पुलिस बल तैनात

झुंझुनूं जिले के खेतड़ी में छात्र संघ चुनाव में विजयी जुलूस के दौरान हंगामा हो गया. आरोप  है कि हारे हुए प्रत्याशी के घर से सामने गाली-गलौज और पत्थर फेंके गए. बवाल को बढ़ता देख गांव में भारी पुलिस जाप्ता तैनात है.

Student Union Election 2019, छात्र संघ चुनाव 2019

By

Published : Aug 28, 2019, 8:38 PM IST

झुंझुनूं/खेतड़ी. क्षेत्र में शांतिपूर्ण चुनाव तो हो गये, लेकिन जीत के जुलूस ने हंगामा खड़ा कर दिया. खेतड़ी के राजकीय स्वामी विवेकानंद महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव नतीजों के बाद जीत हासिल करने वाले प्रत्याशी राजेंद्र गुर्जर के समर्थकों ने विजय जुलूस निकाल कर खुशियां मनाई. डीजे की धुन पर नाचते गाते समर्थक प्रतिद्वंदी प्रत्याशी बिंदु निर्वाण के गांव डाडा फतेहपुरा पहुंचे. जहां पर विजयी जुलूस तनाव में बदल गया.

झुंझुनूं में हारी प्रत्याशी के घर गाली-गलौज और पत्थर फेंके गए, भारी पुलिस बल तैनात

जुलूस निकाल रहे समर्थकों ने नारेबाजी की तो दोनों पक्षों में आपस में झड़प हो गई. मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. देखते ही देखते मामला पुलिस तक पहुंच गया. बिंदु निर्वाण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और राजेंद्र गुर्जर और उनके समर्थकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की. थाना अधिकारी शीशराम मीणा ने बताया की छात्रा बिंदु ने छात्रसंघ अध्यक्ष राजेंद्र गुर्जर, योगेश गुर्जर, हरीश चौधरी, पंकज मित्तल सहित करीब 100 से 150 युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. आरोप है कि उनके घर के सामने आकर जुलूस के दौरान गाली-गलौज और पत्थरबाजी की गई.

ये भी पढ़ें: छात्र संघ चुनाव 2019: महारानी कॉलेज में रिकाउंटिंग की मांग को लेकर धरने पर बैठी अध्यक्ष पद प्रत्याशी

गांव में भारी पुलिस जाप्ता तैनात:
जुलूस में तनाव होने के बाद डाडा फतेहपुरा गांव में भारी पुलिस जाप्ता तैनात है. थानाधिकारी शीशराम मीणा ने बताया कि पुलिस ने छात्रा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मौके पर खेतड़ी, मेहाड़ा चौकी ,निजामपुर चौकी, आरएसी का जाब्ता तैनात कर दिया गया है स्थिति अभी शांत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details