राजस्थान

rajasthan

छात्र संघ चुनाव 2019ः SFI अपना गढ़ बचाने में रही सफल, गर्ल्स कॉलेज में निर्दलीय ने मारी बाजी

By

Published : Aug 28, 2019, 4:51 PM IST

भारतीय राजनीति में वाम दल अभी पिछड़ते नजर आ रहे है. लेकिन झुंझुनू में वामपंथी छात्र संगठन एसएफआई ने बड़ी जीत दर्ज की है. यहां पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद तीसरे स्थान पर चली गई.

SFI wins victory in Jhunjhunu, Left Student Organization Won वामपंथी छात्र संगठन जीता

झुंझुनू. जिले की राजनीति के गढ़ मोरारका कॉलेज में स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया यानी एसएफआई अपना गढ़ बचाने में सफल रही है और लगातार दूसरी बार जीत दर्ज कर छात्रों नें अपनी पकड़ साबित की है.

झुंझुनू में एसएफआई ने दर्ज की जीत

वहीं नेतराम मघराज टीबड़ेवाल कन्या महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को शिकस्त का सामना करना पड़ा. जिले के अन्य कॉलेजों की बात करे तो अन्य तीन जगह पर भी एसएफआई ने जीत का परचम लहराया है. मोरारका कॉलेज में एसएफआई के अनीश धायल ने एनएसयूआई को 313 मतों से हराने में सफल रहे. यहां पर उपाध्यक्ष पद पर पूजा कुमारी, महासचिव पर इंतजार अली वहीं संयुक्त सचिव पर चुकी नायक को जीत मिली है. इसी प्रकार नेतराम मघराज टीबडे़वाल कन्या महाविद्यालय में प्रियंका सैनी ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की कौशल्या को 107 मतों से करारी शिकस्त दी.

पढ़ेंःझुंझुनूं की बेटी को मिला नेशनल एक्सीलेंस अवार्ड, दोनों हाथों से लिखी थी तीन अंको की टेबल

विद्यार्थियों ने खूब मनाया जशन

वहीं जीत के बाद छात्रों ने खूब जश्न मनाया तो महिला महाविद्यालय में भी छात्राएं खुशी मनाते हुए दिखी. हालांकि चुनाव परिणाम आने के तुरंत बाद पुलिस ने जीते हुए सभी पदाधिकारियों को सुरक्षा घेरे में उनके घर पहुंचाया. लेकिन कुछ ही देर बाद जीते हुए प्रतिनिधि वापस छात्रों के पास पहुंच गए और नाच गाने के साथ खुशियां मनाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details