राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनूः दो दुकानों के टूटे ताले, वारदात CCTV में कैद

झुंझुनू के सिंघाना में गुरुवार की रात को चोरों ने दो दुकानों पर धावा बोला. ऐसे में एक दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने सामान ले लिया, लेकिन दूसरे दुकान में सेंटर लॉक होने की वजह से सामान ले जाने में कामयाब नहीं हुए. वहीं चोरी की सारी वारदाते सीसीटीवी में कैद हो गई है.

By

Published : May 22, 2020, 7:43 PM IST

दो दुकानों के ताले तोड़कर चोरी, Robbery in shops
झुंझुनू के दुकानों में चोरी

सिंघाना (झुंझुनू). प्रदेश में लॉकडाउन होने के बावजूद भी चोर बेखौफ होकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसे में गुरुवार को बेखौफ चोरों ने चोरी की घटनाओं को आंजाम दिया. वहीं पहले दुकान में तो चोरों ने हाथ साफ कर लिया, जबकि दूसरे दुकान के दो ताले तोड़ दिए, लेकिन सेंटर लॉक होने की वजह से सामान ले जाने में कामयाब नहीं हुए.

जानकारी के अनुसार कस्बे के वन विभाग की चौकी के सामने दिनेश ट्रेडिंग कंपनी के ताले तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया. मालिक दिनेश गुप्ता ने बताया कि गुरुवार शाम दुकान बंद करके गए थे. सुबह आकर देखा तो दोनों तरफ के ताले टूटे हुए थे. ऐसे में रात को दो चोर आए और दोनों तरफ के ताले तोड़कर सड़क के दूसरी तरफ फेंक दिया. लेकिन चोरों से सेंट्रल लॉक नहीं टूट पाया. जिससे चोरी की घटना को अंजाम देने में वह कामयाब नहीं हो पाए. चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

वहीं दूसरी घटना मोई में हुई. जहां किराना की दुकान चलाने वाले सतपाल की दुकान में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर दुकान में रखा किराना का सामान ले गए. अनाज की दुकान के ताले तोड़ने की घटना के बाद व्यापारी मौके पर इकट्ठे हो गए और पुलिस की कार्यशैली के आक्रोश प्रकट किया. घटना की जानकारी सिंघाना पुलिस को मिलते ही पुलिस दोनों ही घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी.

पढ़ेंःयूपी सरकार को 36 लाख की बिल भेजने पर बोले परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, कहा- झूठ की राजनीति कर रही बीजेपी

एक साल पहले अनाज की दुकान में हुई चोरी का नहीं हुआ अभी तक खुलासा

दिनेश ट्रेडिंग कंपनी के नाम से अनाज की दुकान में करीब एक साल पहले भी अनाज की चोरी हुई थी. तब चोरों ने दुकान के पीछे से आकर करीब तोरई और चने के 35 कट्टे चुरा कर ले गए थे. उस चोरी की घटना की रिपोर्ट सिंघाना थाने में दर्ज है, लेकिन पुलिस ने अभी तक उस चोरी को बरामद नहीं कर पाई है. चोरी की घटना के बाद व्यापारियों में रोष है. उनका कहना है कि पुलिस की इतनी सख्ती होने के बावजूद अगर चोरी की घटना होती है, तो यह बड़ा सवालिया निशान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details