राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 24, 2021, 1:19 PM IST

Updated : Oct 24, 2021, 2:33 PM IST

ETV Bharat / state

झुंझनू में सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर फिसली बाइक, अधेड़ की मौत

झुंझुनू (Jhunjhunu) के सूरजगढ़ (Surajgarh) स्थित चिड़ावा रोड पर अनियंत्रित होकर बाइक (Uncontrolled Bike) फिसल गई. इस हादसे (Road Accident) में बाइक सवार अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

road accident in jhunjhunu
झुंझनू में सड़क हादसा

सूरजगढ़ (झुंझुनू ):झुंझुनू जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके में चिड़ावा रोड पर घरडू चौराहे के पास रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे होल्डिंग से टकरा कर सड़क से नीचे खाई में गिर गई. बाइक सवार एक अधेड़ शख्स ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया.

झुंझनू में सड़क हादसा

सड़क के पास से गुजर रहे लोगों ने सूरजगढ़ पुलिस (Surajgarh Police) के साथ ही सामाजिक संस्था जीवन ज्योति रक्षा समिति के सदस्यों को घटना की जानकारी दी. हादसे की सूचना मिलने पर सूरजगढ़ थाना पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और जीवन ज्योति रक्षा समिति के सदस्यों के साथ खाई में बाइक के पास अचेत पड़े दोनों व्यक्तियों को संभाला

ये भी पढ़ें- अलवर: बहरोड़ में बस न मिलने पर पटवार अभ्यर्थियों का फूटा गुस्सा, हाईवे किया जाम

तभी पता चला कि अधेड़ की मौत हो चुकी थी और एक व्यक्ति की सांसे चल रही थी. पुलिस ने घायल व्यक्ति को समिति की एम्बुलेंस से इलाज के लिए सूरजगढ़ सीएचसी (Surajgarh CHS) में भर्ती कराया. वही मृतक अधेड़ के शव को भी पुलिस ने सीएचसी की मोर्चरी में भिजवाया. हादसे में घायल और मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने घायल की पहचान के साथ ही मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

Last Updated : Oct 24, 2021, 2:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details