राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Road Accident In Jhunjhunu: सड़क हादसे में सेवानिवृत्त फौजी की मौत...टक्कर से 100 फीट दूर उछलकर जा गिरा बाइक सवार

झुंझुनूं जिले के सिंघाना (Road Accident In Jhunjhunu) में हमीरवास के पास सड़क हादसे में सेवानिवृत्त फौजी की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि बाइक सवार करीब 100 फीट दूर जा गिरा.

By

Published : Dec 13, 2021, 6:24 PM IST

Retired soldier dies in road accident between Gujarwas-Hamirwas
सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त कार

सिंघाना/ झुंझुनूं. गुजरवास-हमीरवास के बीच में सड़क हादस में (Road Accident In Jhunjhunu) सेवानिवृत्त फौजी शिवकरण सैनी की मौत हो गई. हादसे में मोटरसाइकिल के दो टुकड़े हो गए. जानकारी के अनुसार बुहाना की तरफ से आ रही है आलटो कार ने आगे चल रही मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. हादसा इतना भयंकर था कि बाइक सवार करीब 100 फीट दूर जा गिरा.

पुलिस के अनुसार हादसे में बाग की ढाणी निवासी सेवानिवृत्त फौजी शिवकरण सैनी (40) पुत्र कुरङाराम सैनी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना पर सिंघाना थानाधिकारी भजना राम मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे. कार सवार दो युवक नशे में बताये जा रहे हैं. पुलिस युवकों को हिरासत में ले लिया है. सिंघाना पुलिस हिरासत में लेकर पुलिस थाने लेकर आई है. मृतक के शव को खेतड़ी नगर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

पढ़ें-Road Accident In Jhunjhunu: मुरादपुर के पास रोडवेज बस और बोलेरो में हुई टक्कर, 2 सगे भाईयों की मौत...1 था BSF में सब इंस्पेक्टर

बाग की ढाणी निवासी शिवकरण सैनी खुद सेना से सेवानिवृत्त हो चुके हैं और उनकी पहली पत्नी की भी मौत हो चुकी है. उन्होंने करीब 8 महीने पहले दूसरी शादी की थी. पहली पत्नी के दो लड़की और एक लड़का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details