राजस्थान

rajasthan

Protest In Jhunjhunu: राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत के कर्मचारियों ने भारत सरकार के आदेशों की जलाई प्रतियां, पुरानी पेंशन योजना लागू करने की मांग

By

Published : Dec 22, 2021, 5:53 PM IST

Updated : Dec 22, 2021, 10:09 PM IST

झुंझुनू में राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत ने भारत सरकार की नई पेंशन योजना का (protest against new pension scheme in jhunjhunu) विरोध किया है. इस दौरान आक्रोशित कर्मचारियों ने भारत सरकार के आदेशों की प्रतियां भी जला दी. जिसके बाद शिकक्ष संघ ने प्रधानमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर पुरानी पेंशन योजना लागू करने की मांग की है.

Rajasthan Teachers Association Shekhawat protest
राजस्थान शिकक्ष संघ शेखावत का प्रदर्शन

झुंझुनू.राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत (Rajasthan Teachers Association Shekhawat protest) ने बुधवार को जिला केलक्ट्रेट के बाहर नई पेंशन योजना का विरोध किया. इस दौरान उन्होंने भारत सरकार की नई पेंशन योजना लागू करने के आदेशों की प्रतियां जलाई और जिला कलेक्टर को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप पुरानी पेशन योजना लागू करने की मांग की.

राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत के दुर्गाराम मोगा ने बताया कि 2004 में तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई ने जो पुरानी पेंशन योजना समाप्त करके नई पेंशन योजना लागू करने के आदेश दिए थे. उसको लेकर कर्मचारियों में भारी आक्रोश व्याप्त है.

राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत ने नई पेंशन योजना का किया विरोध

पढ़ें.Wrong operation in Jaipur - चिरंजीवी योजना के नाजायज फायदे के लिए जयपुर के निजी अस्पताल की करतूत...3 मरीजों के जबरन ऑपरेशन

इसके चलते ही आज हमने उन आदेशों की प्रतियां जलाकर अपना विरोध जताया है. अगर नई पेंशन योजना खत्म करके पुरानी पेंशन योजना लागू नहीं की गई तो पूरे भारतवर्ष में बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

Last Updated : Dec 22, 2021, 10:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details