राजस्थान

rajasthan

झुंझुनूं में निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र भांबू के दामाद-समर्थकों पर हमला

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 25, 2023, 4:02 PM IST

Rajasthan Assembly Election 2023: झुंझुनूं शहर मुख्यालय की विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी और निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थक मतदान के दौरान उलझ पड़े. इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशी के दामाद और समर्थकों को चोटें आई हैं.

Clash between supporters of candidates
निर्दलयी प्रत्याशी के दामाद और समर्थकों पर हमला

झुंझुनूं.शहर मुख्यालय की विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र ओला और निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र भांबू के समर्थक मतदान के दौरान उलझ पड़े. इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशी के दामाद मनु धनखड़ पर किसी ने हमला कर दिया और इससे उनके सिर में चोट आई. उन्हें लहुलूहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा भी अन्य समर्थकों को चोटें आई हैं. यह घटना शहर मुख्यालय के जी नगर भवन स्थित बूथ पर सामने आई है.

भारी मात्रा में जाब्ता पहुंचा मौके पर: बताया जा रहा है कि फर्जी मतदान की आशंका के चलते निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र भांबू के समर्थक मतदान बूथ पर पहुंचे थे. इसी दौरान दोनों पक्ष सामने-सामने हो गए. यह बूथ शहर के अंदरूनी इलाके में है. इसलिए पुलिस को पहुंचने में भी थोड़ा समय लग गया. हालांकि थोड़ी सी देर में पुलिस उप अधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा के नेतृत्व में जाब्ता मौके पर पहुंच गया और शांति व्यवस्था कायम की गई. एक पार्षद परिवार के लोगों पर हमले का आरोप लगाया गया है. हालांकि अभी पुलिस की ओर से कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

पढ़ें:जयपुर के सुशीलपुरा में भाजपा कार्यकर्ता से झगड़ा, तीन युवक शांतिभंग में गिरफ्तार, भाजपा प्रत्याशी ने लगाए यह आरोप

यहां पर है त्रिकोणीय मुकाबला: गौरतलब है कि यहां पर कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र ओला, निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र सिंह भांबू और भाजपा प्रत्याशी बबलू चौधरी के बीच सीधा खड़ा मुकाबला है. निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र सिंह गत बार भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे. इस बार उनको टिकट नहीं मिलने पर वह निर्दलीय ही चुनाव मैदान में हैं. ऐसे में यहां पर एक-एक वोट के लिए प्रत्याशी पूरी ताकत लगाए हुए हैं और फर्जी मतदान के आशंका के चलते इस तरह की घटना मारपीट की हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details