राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू: कोरोना को लेकर जनता कर्फ्यू, 5 बजे लोगों ने बजाई ताली-थाली

By

Published : Mar 22, 2020, 9:31 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद रविवार को पूरे देश में जनता कर्फ्यू लगा रहा. इस दौरान राजस्थान सरकार की ओर से भी लॉक डाउन किया गया है. वहीं झुंझुनू में पिछले 4 दिनों से लॉक डाउन की स्थिति है. इस दौरान लोगों ने 5 बजे थाली और ताली बजाकर कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने वाले अधिकारियों का अभिवादन किया.

Public curfew was applicable across Jhunjhunu
कोरोना को लेकर जिलाभर में लागू रहा जनता कर्फ्यू

झुंझुनू. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद रविवार को पूरे देश में जनता कर्फ्यू लगा रहा है. इस दौरान राजस्थान सरकार की ओर से भी लॉक डाउन किया गया है. वहीं झुंझुनू जिले में पिछले 4 दिनों से ही लॉक डाउन की स्थिति है और लोग अपने घरों में खुद ही बिना किसी आदेश के कैद है.

कोरोना को लेकर जिलाभर में लागू रहा जनता कर्फ्यू

बताया जा रहा है कि 17 मार्च को इटली से लौटे दंपत्ति और बच्ची के पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही जिले में लॉक डाउन की स्थिति है. जैसे ही शाम को 5 बजे, तो जिले के लोग, सेवा में जुटे पुलिस, मेडिकल और इस तरह के अन्य सेवाओं के लोगों के लिए थालियां, शंख और अन्य डिजिटल सिस्टम बजाकर उत्साह वर्धन किया.

यह भी पढ़ें-झुंझुनूं: कोरोना वायरस को लेकर 20 हजार लोगों की स्क्रीनिंग के बाद राहत भरी खबर

वहीं इस दौरान पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ियां भी 5 बजे सायरन बजाते निकली, ताकि वे संदेश दे सके कि हर तरह की परिस्थितियों में जनता के साथ हैं. पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर निकल कर पुलिस के जवानों ने भी तालियां बजाकर जनता के साथ होने का संदेश दिया. शहर के अलावा भारी कॉलोनियों में भी जबरदस्त कंपन की आवाज सुनाई दी, क्योंकि हर घर से लोग कुछ न कुछ बजा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details