राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू में थोक व्यापारियों के खिलाफ फूटा छोटे दुकानदारों का गुस्सा, कालाबाजारी करने वालों पर कार्रवाई की मांग

झुंझुनू जिले के उदयपुरवाटी में छोटे दुकानदारों ने तंबाकू के थोक व्यापारियों के खिलाफ विरोध-प्रर्दशन किया. छोटे दुकानदारों का आरोप है कि तंबाकू के थोक व्यापारी कालाबाजारी करते हैं.

By

Published : Jun 11, 2020, 7:20 PM IST

Jhunjhunu News, उदयपुरवाटी उपखंड न्यूज, झुंझुनू न्यूज,
थोक व्यापारियों के खिलाफ छोटे दुकानदारों का फूटा गुस्सा

उदयपुरवाटी (झुंझुनू).राजस्थान की बॉर्डर सीलबंदी की सूचना पर कस्बे के छोटे दुकानदारों ने तंबाकू के थोक व्यापारियों के खिलाफ विरोध-प्रर्दशन किया. दरअसल, तंबाकू के थोक व्यापारियों द्वारा की गई कालाबाजारी के विरोध में छोटे दुकानदारों ने थोक तंबाकू के थोक व्यापारियों के खिलाफ एसडीएम कार्यालय में ज्ञापन दिया.

थोक व्यापारियों के खिलाफ छोटे दुकानदारों का फूटा गुस्सा

ज्ञापन में कस्बे के तंबाकू और गुटखे के बड़े व्यापारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही बुधवार को राजस्थान के बॉर्डर सील बंद की सूचना पर छोटे व्यापारियों के द्वारा खरीदे गए गुटखों पर की गई अवैध वसूली के पैसे वापस दिलाने की भी मांग की है.

पढ़ेंःउदयपुर: अब जेल और नगर निगम में भी होगी कोरोना की जांच

छोटे दुकानदारों ने आरोप लगाते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान कस्बे के एक गुटखा व्यापारी को कालाबाजारी करते हुए पुलिस ने तीन बार पकड़ा, लेकिन कार्रवाई ना करके उसे छोड़ दिया.

पढ़ेंःकोटा में ACB की बड़ी कार्रवाई, 40 हजार की रिश्वत लेते UIT इंजीनियर गिरफ्तार

इस दौरान राहुल शर्मा राजेश शर्मा, मुरारी लाल शर्मा, रामनिवास सैनी, मुकेश, कालूराम शर्मा, रमेश, मखनलाल, रामजीलाल और मनोज कुमार शर्मा सहित कस्बे के अनेक दुकानदार मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details