राजस्थान

rajasthan

खाकी की करतूतः युवक को पुलिस चौकी ले जाकर बेवजह जमकर पीटा...

By

Published : Sep 28, 2019, 8:02 PM IST

जिले के उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र में नीमकाथाना से अपने घर जा रहे युवक को पुलिसकर्मी ने चौकी ले जाकर शराब के नशे में जमकर पीटा. जिसके बाद पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, Policeman line spot

उदयपुरवाटी (झुंझुनू ).जिले के उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र में नीमकाथाना से अपने घर जा रहे युवक को पुलिसकर्मी ने चौकी ले जाकर शराब के नशे में जमकर पीटा. जिसे चलते शनिवार को पचलंगी चौकी के बाहर मीणा समाज के राजस्थान प्रधान संयोजक सुरेश मीणा किशोरपुरा के नेतृत्व में जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया. वहीं सूचना के बाद उदयपुरवाटी थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

पुलिसकर्मी ने युवक को चौकी ले जाकर जमकर पीटा

पढ़ेंः लंबे समय से फरार आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, दो मोटरसाइकिल बरामद

जानकारी के अनुसार नीमकाथाना से अपने घर जा रहे युवक प्रकाश मीणा की पुलिसकर्मी ने देर शाम को शराब के नशे में युवक को चौकी लाकर जमकर पिटाई कर दी. जिससे युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया. वहीं शनिवार को चौकी के बाहर मीणा समाज और गांव के लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी को बर्खास्त करने की मांग की है.

इस दौरान अन्य स्थानीय लोगों ने भी पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों के खराब बरताव को लेकर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी लोगों के साथ बदतमीजी के साथ पेश आते हैं. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी पुलिसकर्मी संदीप जाट को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details