राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू : 9 लाख 60 हजार रुपए की लूट का खुलासा, ट्रक चालक ने रची थी झूठी कहानी

झुंझुनू के सूरजगढ़ में रविवार को एक ट्रक चालक के साथ 9 लाख 60 हजार रुपए की लूट का मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए महज 24 घंटे में वारदात से पर्दा उठाया. जिसके बाद सामने आया कि ट्रक चालक ने पुलिस के सामने झूठी कहानी बता कर लूट का मामला दर्ज करवाया था.

By

Published : Jan 25, 2021, 7:37 PM IST

सूरजगढ़ की ताजा हिंदी खबरें, Latest hindi news of Rajasthan
झुंझुनू में हुआ लूट केस निकला झूठा

सूरजगढ़ (झुंझुनू).जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके के स्यालू गांव के पास रविवार को एक ट्रक चालक से 9 लाख 60 हजार रुपए की लूट की वारदात सामने आई थी. जिसके बाद पुलिस ने मामले का खुलासा 24 घंटे में ही कर दिया. मामले के खुलासे में सामने आया है कि ट्रक चालक से थाना क्षेत्र में किसी प्रकार की कोई लूट नहीं हुई थी. पुलिस को गुमराह करते हुए ट्रक चालक ने लूट की झूठी और मनगढंत कहानी बता कर लूट का मामला दर्ज कराया था.

झुंझुनू में हुआ लूट केस निकला झूठा

झुंझुनू अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक विरेंद्र मीणा ने पुलिस के उच्च अधिकारियों के साथ सूरजगढ़ थाने में मीडिया के सामने मामले का खुलासा किया. अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक मीणा ने बताया कि बीते रविवार को सिंगनोर निवासी ट्रक चालक मूलचंद चौधरी की ओर से साढ़े नौ लाख रुपयों की लूट का मामला दर्ज होने के बाद जिला पुलिस अधिक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देश पर DYSP सुरेश शर्मा, आरपीएस गरिमा जिंदल, आरपीएस जिज्ञासा के निकट सुपरविजन में SHO अरुण सिंह के नेतृत्व में पुलिस और डीएसटी की टीम मामले की गहनता से अनुसंधान में जुट गई थी.

पढ़ें-आशा सहयोगिनियों ने मानदेय बढ़ाने के लिए CM के नाम सौंपा ज्ञापन, कहा- 2700 रुपए में अधिकारी अपना घर चलाकर दिखाएं

सीसी टीवी फुटेज खंगालने और घटना स्थल का मौका मुआयना करने के बाद चालक पर संदेह होने के बाद उससे कड़ाई से पूछताछ की तो मामले की सच्चाई सामने आ गई. चालक से सच्चाई सामने आने के बाद पुलिस ने लाखो रुपयों की लूट का कुछ घंटो में ही पर्दाफाश किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details