राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान में यहां IPL मैच पर सट्टा लगा रहे 3 सटोरिए गिरफ्तार

आईपीएल क्रिकेट की शुरुआत होते ही जैसे सटोरियों का कोई मौसम आ जाता हो. पुलिस आए दिन बड़ी तादाद में सटोरियों को गिरफ्तार कर रही है.यही नहीं पुलिस को मौके से लाखों के हिसाब और अन्य उपकरण भी मिले हैं.

By

Published : Apr 9, 2019, 12:54 PM IST

सट्टे के हिसाब के साथ 3 सटोरी गिरफ्तार

झुंझुनूं.सटोरी इस समय चांदी ही चांदी कूट रहे है. आईपीएल आते ही सटोरी अपनी अपनी जगह पर एक्टिव हो जाते है और सट्टे का काला बाजार जोर पकड़ने लगता है ऐसे में सटोरियों को पकड़ने के लिए पुलिस भी अपने मुखबिरों के जरिए इन की सूचना देती रहती है और समय पर पकड़ने के प्रयास करती रहती है.ऐसे ही मामले में झुंझुनूं कोतवाली पुलिस ने आईपीएल के सट्टे के हिसाब समेत तीन को गिरफ्तार किया.

सट्टे के हिसाब के साथ 3 सटोरी गिरफ्तार

आपको बता दें कि झुंझुनूं के मंडावा मोड़ स्थित एक कॉपलेक्स में आईपीएल मैच के ऊपर सट्टा लगाते हुए कोतवाली पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के कब्जे से 7 मोबाइल, 1 एलसीडी, सेट टॉप बॉक्स, 1520 रुपए नगद सहित हजारों रुपए की हिसाब किताब की पर्चियां बरामद हुई है. एएसआई बाबूलाल ने बताया कि मंडावा मोड़ स्थित कॉपलेक्स में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने की सूचना मिली थी इस पर एएसआई बाबूलाल के नेतृत्व में टीम गठित की गई.

सटोरियों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम की ओर से छापेमारी करने पर आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते हुए अजय पारीक, मुकेश शर्मा, जसपाल को गिरफ्तार किया. आईएएसआई बाबूलाल ने बताया कि अजय पहले भी क्रिकेट पर सट्टा लगाने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details