राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू: पुलिस ने किया डकैती का खुलासा, नौकर गिरफ्तार

झुंझुनू के सूरजगढ़ थाना इलाके में 2 दिन पहले एक मकान में हुई डकैती के मामले में पुलिस ने घर के नौकर और मैनाना के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों के घर से चुराया गया सामान भी बरामद कर लिया है. लेकिन डकैती का मास्टर माइंड अभी भी फरार है.

By

Published : Jun 21, 2020, 11:31 PM IST

सूरजगढ़ झुंझुनू न्यूज़, Robbery Case in Jhunjhunu
झुंझुनू में डकैती के मामले में 2 गिरफ्तार

सूरजगढ़ (झुंझुनू ).जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके के ख्यालियो की ढाणी में 2 दिन पहले एक मकान में हुई डकैती के मामले में पुलिस को कामयाबी मिली है. पुलिस ने डकैती के मामले का खुलासा करते हुए घर के नौकर मनोज सिंह और मैनाना के रहने वाले दुष्यंत उर्फ डोनी को गिरफ्तार लिया है. साथ ही आरोपियों के घर से चुराया गया सामान भी बरामद कर लिया है.

झुंझुनू में डकैती के मामले में 2 गिरफ्तार

हालांकि डकैती का मास्टर माइंड घरड़ाना कलां का रहने वाला काराकेश उर्फ़ हनी सिंह और झंझोत का रहने वाला इमरान अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है. दोनों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है. घरड़ाना कलां का रहने वाला काराकेश उर्फ़ हनीसिंह बेहद शातिर बदमाश बताया जाता है.

पढ़ें:अजमेरः युवक से अश्लील हरकत का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले 4 लोग गिरफ्तार

बता दें की ख्यालियो की ढाणी में एक सीमेंट कंपनी के असिस्टेंट वाइस प्रेजिडेंट अमिताभ के मकान में 18 जून की रात डकैती की वारदात हुई थी. अमिताभ इन दिनों अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं. अमिताभ ने ख्यालियो की ढाणी के मकान की देखभाल का जिम्मा नागौर जिले के खिवताना गांव के मनोज सिंह दिया था. 18 जून की रात एक बाइक और पिकअप लेकर आए कुछ बदमाश मनोज सिंह को बंधक बनाकर घर से फ्रिज, एसी और अन्य घरेलू सामान लेकर फरार हो गए थे.

पढ़ें:प्रदेश में एक बार फिर 393 रिकॉर्ड कोरोना केस, 12 की मौत, आंकड़ा 14930

इसके बाद लूट की सूचना मिलने पर थानाधिकारी सुरेंद्र मलिक और डिप्टी एसपी सुरेश शर्मा ने मौके पर जाकर जायजा लिया. जायजा लेने के बाद नौकर मनोज सिंह ने पूछताछ के दौरान हर बार अलग-अलग जवाब देिया. इस पर पुलिस को उस पर संदेह हुआ. ऐसे में जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हो गया. वारदात का मास्टर माइंड घरड़ाना कलां का शातिर बदमाश राकेश उर्फ़ हनी सिंह निकला. वो सिंघाना थाना इलाके में हुई फायरिंग के मामले में भी वांछित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details