राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू: कुल्हाड़ी से वार कर ससुर ने की बहू की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 11, 2020, 10:59 PM IST

झुंझुनू के बगड़ थाना क्षेत्र के गोठड़ी गांव में एक ससुर ने अपनी ही पुत्रवधू की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारे ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. मृतका के चचेरे भाई ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

murder of daughter-in-law, झुंझुनू न्यूज
ल्हाड़ी से वार कर ससुर ने की बहू की हत्या

झुंझुनू.जिले के बगड़ थाने के निकटवर्ती गांव गोठड़ी में ससुर ने अपनी ही पुत्रवधू की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी ससुर मौके से नहीं भागा. ससुर हत्या करने के बाद घर से बाहर आकर बोला कि मैंने पूनम की हत्या कर दी. पुलिस ने ससुर को हिरासत में ले लिया है.

ल्हाड़ी से वार कर ससुर ने की बहू की हत्या

पढ़ें- धौलपुर: 5 हजार का ईनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार गोठड़ी गांव में दोपहर करीब 2 बजे पूनम उम्र 26 साल और उसका 55 वर्ष का ससुर बालाराम मेघवाल घर पर थे. घटना के समय पूनम के दोनों बच्चे बाहर थे. पूनम का पति सुनील सूरजगढ़ के पास भोभिया गांव में मजदूरी करने गया था. इस दौरान किसी बात को लेकर बालाराम और पूनम में विवाद हो गया. तैश में आकर बालाराम ने पूनम पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. सूचना पर पड़ोसी और परिजन उसे चिड़ावा लेकर आए. जहां से उसे दूसरी जगह ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही पूनम ने दम तोड़ दिया. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है.

बिलखते रहे भाई बहन

मां पूनम की हत्या के बाद पूनम का 10 वर्षीय बेटा सुमित और 8 वर्षीय बेटी पंकज बिलखते रहे. पड़ोसियों और अन्य लोगों ने बच्चों को संभाला. पूनम का पीहर सूरजगढ़ के पास जाखोद गांव है. जिसकी शादी 12 साल पहले गोठड़ी के सुनील मेघवाल से हुई थी.

करता रहता है झगड़ा

प्राप्त सूचना के अनुसार पड़ोसियों ने बताया कि बालाराम हर किसी से झगड़ा करता रहता है. बालाराम की पत्नी की कई वर्ष पहले मौत हो चुकी है. पूनम दो दिन पहले ही पीहर में आई थी. रिपोर्ट में चचेरे भाई ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details